25 APRTHURSDAY2024 4:13:03 PM
Life Style

मलाइका-अर्जुन के अफेयर से भड़के सलमान खान, घर पर बैन की 2 लोगों की एंट्री!

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 17 Jan, 2019 07:23 PM
मलाइका-अर्जुन के अफेयर से भड़के सलमान खान, घर पर बैन की 2 लोगों की एंट्री!

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और एक्टर अर्जुन कपूर ने भले ही अपने रिश्ते को दुनिया के सामने ना स्वीकारा हो लेकिन इसके अफेयर की सच्चाई किसी से छिपी नहीं है। दोनों को कई बार डिनर डेट पर स्पॉट किया जा चुका है। इतना ही नहीं, मलाइका व अर्जुन पार्टी व इवेंट में भी एक साथ ही नजर आते हैं। वही इनके बीच बढ़ती नजदीकियों से सलमान खान बेहद खफा हैं।

 

मलाइका-अर्जुन से खफा सलमान ने किया यह काम

कहा जा रहा है कि सलमान खान अर्जुन व मलाइका की नजदीकियां देख इतना खफा हो गए हैं कि उन्होंने बोनी और अर्जुन कपूर की एंट्री अपने घर पर बैन कर दी है।

PunjabKesari

सलमान की बहन को कर चुकें है डेट

रिपोर्ट्स की मानें तो अर्जुन मलाइका से पहले उनकी छोटी बहन अर्पिता को डेट कर चुके हैं लेकिन बाद में उन्होंने अर्पिता से रिश्ता तोड़कर अरबाज खान की एक्स वाइफ यानि मलाइका के साथ नजदीकियां बढ़ानी शुरू कर दी।

 

तलाक से पहले ही था अर्जुन व मलाइका का अफेयर

रिपोर्ट्स की मानें तो वह मलाइका तलाक लेने से पहले ही अर्जुन कपूर को डेट कर रही थी, जिसके कारण सलमान उनसे खफा भी हो गए थे लेकिन बाद में उन्होंने सलमान को मना लिया। मगर तलाक होने के बाद अर्जुन फिर से मलाइका के करीब आ गए और अब सलमान अर्जुन के साथ-साथ बोनी से भी खफा हो गए हैं।

PunjabKesari

अनिल कपूर ने दिया ऐसा रिएक्शन

एक इंटरव्यू में अर्जुन-मलाइका के रिश्ते पर अनिल कपूर ने कमेंट करते हुए कहा कि मैं अर्जुन को अच्छी तरह जानता हूैं। वो जिस बात से खुश होता है मैं भी खुश होता हूं लेकिन मैं उसकी पर्सनल लाइफ में कोई कमेंट नहीं करूंगा। आगे उन्होंने कहा कि हमारी फैमिली एक-दूसरे की खुशी में शामिल होने में विश्वास करती है।

 

सबकुछ साफ-साफ कह गई मलाइका

कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में मलाइका ने कहा था कि मैं कभी भी पर्सनल सवालों के जवाब नहीं देती। इसका मतलब ये नहीं है कि मुझे पर्सनल लाइफ पर बात करने में शर्म आती है। हां मैं अपनी पर्सनल लाइफ पर बात करने में कंम्फर्टेबल फील नहीं करती। उन्होंने कहा कि मेरी लाइफ में क्या हो रहा है इसके बारे में मुझे किसी को कोई जवाब देने की जरूरत नहीं। मैं बस अपनी लाइफ को एंजॉय कर रही हूं।

PunjabKesari

16 साल के बेटे की मां है मलाइका

मलाइका और अरबाज खाने 1998 में शादी की थी लेकिन 2017 में ही दोनों ने तलाक ले लिया। दोनों का एक 16 साल का बेचा भी है, जिसका नाम अरहान है। तलाक लेने के बाद सिर्फ मलाइक ही नहीं बल्कि अरबाज भी जियॉर्जिया एंड्रियानी के साथ डेटिंग को लेकर चर्चा में हैं।

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News