20 OCTSUNDAY2019 4:28:42 AM
Life Style

नवाब सैफ हुए 49 साल के, पत्नी करीना और बेटे तैमूर के साथ यहां मनाएंगे बर्थडे

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 16 Aug, 2019 02:09 PM
नवाब सैफ हुए 49 साल के, पत्नी करीना और बेटे तैमूर के साथ यहां मनाएंगे बर्थडे

बॉलीवुड के ओले-ओले एक्टप सैफ अली खान आज अपना 49वां बर्थ डे मना रहे हैं।  16 अगस्त 1970 को नई दिल्ली में 1993 में फिल्म ‘परम्परा’ से सैफ अली खान ने बॉलीवुड में कदम रखा था। फेमस क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी और शर्मिला टैगोर के नवाब आज लंदन में अपने परिवार और दोस्तों के साथ अपने खास दिन को सेलिब्रेट करने जा रहे हैं।

PunjabKesari

हाली ही एक इंटरव्यू में सैफ ने बताया कि वह इस बार अपना जन्मदिन परिवार वालों के साथ सेलिब्रेट करना चाहते हैं जिसमें उनके साथ उनकी पत्नी करीना कपूर खान और बेटे तैमूर अली खान शामिल होंगे। आगे उन्होंने बताया, हम अभी फ़िलहाल इंग्लैंड के विंडसर में एक ग्रामीण इलाके में रह रहे हैं। पहले मुझे लगा कि यह थोड़ा डरावना होगा लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है हमें यहां मजा आ रहा है। सच कहूं तो मेरे बर्थडे पर हम यहां खूब मजा करने वाले है। मुझे कुकिंग का शौक है। इसमें खाना पकाने से लेकर दोस्तों के साथ रात का खाना खाकर जश्न मनाने तक का प्लान है।

आपको बता दें कि सैफ यूनाइटेड किंगडम में अपनी आने वाली फिल्म, जवानी जानेमन की शूटिंग में व्यस्त हैं। वही फिल्म सेट्स पर छोटे नवाब के मस्ती करते तस्वीरें वायरल हुई हैं।

Related News