22 OCTTUESDAY2019 1:48:40 AM
Life Style

इंडिया रनवे वीक लॉन्च करेंगी रीना ढाका, कलैक्शन में दिखेगा ग्लैमर्स-ट्रडीशनल टच

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 26 Mar, 2019 06:50 PM
इंडिया रनवे वीक लॉन्च करेंगी रीना ढाका, कलैक्शन में दिखेगा ग्लैमर्स-ट्रडीशनल टच

IFFD अपने आने वाले सीजन की मेजबानी करने के लिए तैयार है। यह IFFD इंडिया रनवे वीक तीन दिन (29 से 31 मार्च तक) नई दिल्ली में आयोजित किया जाएगा। इस फैशन शो का उद्देश्य फैशन के सेक्टर के सामूहिक ज्ञान, अनुभव और संसाधनों का इस्तेमाल और सांझेदारी करके भारतीय फैशन उद्योग को एक अंतरराष्ट्रीय मंच तक पहुंचाना है। 

 

डिजाइनर रीना ढाका ने 'इंडियन फेडरेशन फॉर फैशन डेवलपमेंट' द्वारा 'इंडिया रनवे वीक' के 11वें सीजन की घोषणा की है। उनका शो 29 मार्च 2019 से शुरू हो रहा है जोकि 1 मार्च तक चलेगा। इस फैशन शो को लेकर रीना ढाका ने कहा, 'मैं इंडिया रनवे वीक में सांझीदार बनने के लिए तैयार हूं। मैंने हमेशा फैशन के मंच की प्रतिबद्धता का सम्मान किया है और यह युवा और उभरते हुए भारतीय डिजाइनरों को दुनिया के साथ अपने जुनून और रचनात्मकता को जोड़ने का मौका देता है।'

PunjabKesari

उनका मकसद इंडिया रनवे वीक कलेक्शन के जरिए फैशन को ग्लैमर्स और ट्रेडिशनल के साथ आसान, मजेदार बनाने का है। उन्हें उम्मीद है कि इससे महिलाए खुद को सशक्त, आत्मविश्वासी और आरामदायक महसूस करेगी। वहीं किरन खेवा जो इंडियन रनवे वीक की फैशन डायरेक्टर है, उनका कहना है कि इंडिया रनवे वीक उन डिजाइनरों की प्रशंसक है जो भारतीय पहल के तहत हस्तनिर्मित सामग्री का इस्तेमाल नए और अनूठे डिजाइन के लिए इस्तेमाल करते हैं। 

PunjabKesari
 
इसके अलावा राणा द्वारा क्षितिजा 29 मार्च 2019 को होने वाले आयोजन के तीसरे दिन यानी 31 मार्च के दिन अपनी नई कलेक्शन द मेडेन लॉन्च करेगा। राणा हेरिटेज स्टाइल हैंडवर्क में माहिर हैं, प्रीमियम प्योर फैब्रिक का इस्तेमाल करते हुए टिकाऊ फैशन के साथ भारतीय कलाकृति के संगम को पेश किया जाता है। फैशन का कलरफुल कलेक्शन एक बेहतर और विकसित जीवन से प्रेरित है, उनकी कलेक्शन में कई रंगों का समायोजन न सिर्फ इस फैशन को बेहतर बनाने का लिए है बल्कि सबको शांति प्रदान करने वाले भी है। 
इस साल IFFD के इंडिया रनवे वीक ने अपने 9वें बैच के न्यूजेन डिजाइनरों की घोषणा की जो उनके समर संस्करण 2019 के फैशन वीक में दिखाई देंगे। हर सीज़न, भारत के सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले और सम्मानित फैशन प्लेटफ़ॉर्म में से एक, IFFD का इंडिया रनवे वीक नए डिजाइनरों को भारतीय फैशन इकोसिस्टम के सामने अपना कलेक्शन पेश करने का मौका देता है। 


 
 

Related News