23 OCTWEDNESDAY2019 12:19:20 AM
Life Style

पहले से काफी बदल चुकी हैं उतरन की 'तपस्या', बीमारी की वजह से बढ़ा वजन

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 11 Jul, 2019 04:51 PM
पहले से काफी बदल चुकी हैं उतरन की 'तपस्या', बीमारी की वजह से बढ़ा वजन

उतरन फेम तपस्या को लोग आज भी याद करते हैं हालांकि उन्होंने कई किरदार और निभाए लेकिन लोगों ने जो प्यार तपस्या को दिया बाकी character को उतना नहीं मिला। रश्मि पिछले काफी समय से टीवी और लाइमलाइट से दूर थी ना तो वह किसी फंक्शन में दिखती और न ही किसी इवेंट में। हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह काफी बदली हुई लुक में दिखी। इस लुक में वह काफी Chubby नजर आ रही हैं। 

 

स्किन प्रॉब्लम सोरायसिस की शिकार थी रश्मि

बता दें कि रश्मि के इस बढ़े वजन की वजह एक स्किन Diseases थी। जी हां एक इंटरव्यू में रश्मि ने इस बात का खुलासा किया था कि वह स्किन प्रॉब्लम सोरायसिस से जूझ रही थी, जिसकी वजह से उनका वजन इतना बढ़ गया और धूप से भी उन्हें एलर्जी थी। प्रॉब्लम इतनी बढ़ गई थी कि उनका घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया था। अगर वह बाहर निकलती भी थी तो लोग उन्हें बढ़े हुए वजन के कारण ट्रोल करते हालांकि उन्होंने लोगों को जवाब देना बंद कर दिया। उन्होंने कहा, 'मैं ऐसे लोगों को जवाब नहीं देना चाहती हूं जो मेरे वजन पर कमेंट करते हैं। वजन घटाना आसान नहीं है। मैं मेहनत कर रही हूं।फिलहाल मैं सेहत से किसी भी तरह का समझौता नहीं करना चाहती हूं।'

PunjabKesari

टेंशन के कारण बढ़ती है यह बीमारी

बीमारी के बारे में बात करते हुए रश्मि ने कहा कि यह समस्या तनाव के कारण बढ़ती है लेकिन इस बिजनेस में रहते हुए, जहां एक्टर का चेहरा ही सबकुछ है, तनाव से दूर रह पाना संभव नहीं है।

PunjabKesari

चलिए बताते हैं सोरायसिस है क्या?

सोरायसिस स्किन की ऊपरी सतह पर होने वाला चर्म रोग है। यह रोग 100 में से केवल 1 या 2 प्रतिशत लोगों को ही होता है। इसमें त्वचा पर एक मोटी परत जम जाती है और लाल रंग की त्वचा के रूप में उभर जाती है। ज्यादातर यह सिर के बालों के पीछे, हाथ पैर, हथलियों या पीठ पर होता है।  

PunjabKesari

बता दें कि पिछले साल रश्मि टीवी शो 'दिल से दिल तक' में नजर आईं। इसके बाद उन्हें टीवी शो 'कहां हम कहां तुम' के लांच इवेंट पर देखा गया। अब रश्मि का फोकस पूरी तरह खुद की तबीयत को ठीक करने में है।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News