25 APRTHURSDAY2024 9:39:00 PM
Life Style

रणवीर नहीं कर सकते ये 3 काम, दीपिका ने लगाया बैन

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 17 Jan, 2019 01:09 PM
रणवीर नहीं कर सकते ये 3 काम, दीपिका ने लगाया बैन

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी को करीब 2 महीने हो चुकें हैं लेकिन अब तक ये कपल चर्चा में बनी हुआ है। शादी के बाद दीपिका व रणवीर दोनों ही किसी न किसी वजह से सु्र्खियों में रहते हैं। वहीं एक इंटरव्यू में रणवीर ने बताया कि शादी के बाद दीपिका ने उनके लिए 3 चीजों को बैन कर दिया है। अब आप सोच रहे होंगे कि भला ऐसे क्या काम हैं, जिनको करने से रोकने के लिए रणवीर को सख्त हिदायत दी गई है? चलिए आपको बताते हैं कि शादी के रणवीर कौन-से तीन काम नहीं कर सकते।

 

देर रात तक घर से बाहर नहीं रह सकते रणवीर

इंटरव्यू में रणवीर ने खुद बताया कि दीपिका ने मुझे देर रात तक घर से बाहर रहने से बैन कर दिया है। बशर्ते काफी लेट ना हो गया हो।

PunjabKesari

बिना काए नहीं जा सकते घर से बाहर

दीपिका ने रणवीर को सख्त हिदायत दी है कि चाहे कितना भी जरूरी काम क्यों ना हो वह बिना खाए घर से बाहर नहीं जा सकते।

 

कॉल मिस करना भी है मना

अपने इंटरव्यू में रणवीर ने कहा कि उन्हें कॉल मिस करने से बिल्कुल मना किया है, फिर चाहे वो परिवार के सदस्य की हो या दीपिका की। बता दें, दोनों पिछले 6 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और दोनों ने 14-15 नवंबर 2018 में शादी की थी

PunjabKesari

दीपिका को पत्नी के तौर पर देखकर ऐसा फील करते हैं रणवीर

रणवीर ने बताया कि दीपिका घर पर ग्लैमरस डीवा बनकर नहीं रहतीं बल्कि वह बहुत घरेलू हैं इसलिए मुझे उनसे प्यार है। वे एक अच्छी होममेकर हैं। उन्हें घर घर खेलना बहुत पसंद है. वे मेरी जिंदगी को बेहद खूबसूरत बनाने जा रही हैं।

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News