19 APRFRIDAY2024 11:53:49 AM
Life Style

एक्टर को Kiss करते दिखे रणवीर, वहीं व्हाइट शूज में नजर आईं दीपिका

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 02 Dec, 2018 06:07 PM
एक्टर को Kiss करते दिखे रणवीर, वहीं व्हाइट शूज में नजर आईं दीपिका

कल शनिवार के दिन रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड सितारों के लिए रिसेप्शन पार्टी रखी जिसका आयोजन मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में किया गया। इस ग्रैंड रिसेप्शन में पूरा बॉलीवुड ग्लेमरस अंदाज में नजर आया। अब पार्टी की कुछ इनसाइड तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं जिसमें दीपवीर अपने गेस्ट के साख खूब डांस व मस्ती करते नजर आ रहे हैंं। 

PunjabKesari

पार्टी में रेखा का आर्शीवाद लेते दीपवीर 

रिसेप्शन के वक्त दीपवीर एवरग्रीन ब्यूटी रेखा का आर्शीवाद भी लेते नजर आए। इतना ही नहीं उन्होंने खूब सारी सेल्फी भी ली। इसके बाद उन्हें शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान के साथ भी काफी सेल्फी ली और खूब मस्ती की। 

PunjabKesari

PunjabKesari

पत्नी नहीं, इस शख्स को 'किस' करते दिखे रणवीर 

पार्टी में जहां सभी मस्ती भरे अंदाज में दिखें, वहीं रणवीर को पत्नी दीपिका पादुकोण को छोड़ एक्टर मनीष पॉल को किस करते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं एक फोटो में तो डायरेक्टर रोहित शेट्टी उनके साथ कोजी होते दिखें और रणवीर शर्माते नजर आए। 

PunjabKesari

PunjabKesari

दीपवीर ने जमकर डांस किया

दीपवीर ने कई फेमस गानों पर जमकर डांस किया और बॉलीवुड सितारों को भी अपने साथ नचाया। उन्होंने हनी सिंह से लेकर गुरु रंधावा जैसे सिंगर्स के साथ जमकर डांस किया। 

शॉर्ट ड्रेस के साथ स्पोर्ट्स शूज पहने दिखी दीपिका 

रिसेप्शन की शुरुआत में तो दीपिका रेड कलर के शिमरी हैवी गाउन के साथ हाई हील में दिखी लेकिन वह अपने गाउन को संभालते थक गईं और पार्टी के वक्त उन्होंने अपने गाउन की ट्रेल उतार डाली और शॉर्ट ड्रेस के साथ व्हाइट स्नीकर्स कैरी किए। उन्होंने कंफर्टेबल होकर खूब डांस किया। 

PunjabKesari

कंफर्टेबल कपड़ों में रणवीर 

रणवीर शुरुआत में ब्लेक सूट में दिखे लेकिन पार्टी के दौरान उन्होंने अपनी ड्रेस चेंज कर ली थी। उन्होंने एनिमल प्रिंट कोट के साथ पेंट कैरी की और जमकर थरकते नजर आए। 

PunjabKesari

Related News