17 SEPTUESDAY2019 5:47:04 AM
Life Style

रानू का पहला गाना हुआ रिलीज, हिमेश रेशमिया को यूं किया 'शुक्रिया'

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 12 Sep, 2019 12:43 PM
रानू का पहला गाना हुआ रिलीज, हिमेश रेशमिया को यूं किया 'शुक्रिया'

लता मंगेश्कर का गाना गाकर रातों-रात स्टार बनी रानू मंडल का पहला गाना तेरी मेरी कहानी कल रिलीज हुआ। गाने के लांचिंग इवेंट में हिमेश रेशमिया पत्नी सोनिया कपूर के साथ पहुंचे। रानू भी इवेंट में पहुंची। इस दौरान रानू ने नारंगी रंग की साड़ी और हरे रंग का ब्लाउस पहना था। वह सभी को स्माइल देती हुई दिखाई दी।

 

हिमेश मीडिया से गाने, फिल्म और रानू मंडल के बारे में बात कर रहे थे लेकिन इसी बीच अचानक ही वह भावुक हो गए और रोने लगे। रोते हुए हिमेश को उनकी पत्नी सोनिया ने संभाला और आंसू पोछे।

PunjabKesari

रानू ने हिमेश का शुक्रिया किया और कहा कि आज मैं जिस मुकाम पर हूं उसके पीछे हिमेश का हाथ है। अगर वो उन्हें मौका ना देते तो शायद वह आज इतनी पॉपुलर ना होती। रानू ने कहा कि जिंदगी में उतार-चढ़ाव तो आते ही रहते हैं लेकिन उन्हें पूरा विश्वास था कि एक दिन वह स्टेज पर गाना गाएंगी।

PunjabKesari

बतौर रानू, 'मैं लोगों से मिले प्यार के लिए उनकी शुक्रगुजार हूं। उन्होंने मुझे प्यार दिया और मुझे गाने का मौका मिला। सिर्फ मेरी आवाज के दम पर ही हिमेश जी ने मुझे इतना बड़ा मौका दिया। अगर मुझे प्यार ना मिला होता तो शायद मैं गाने भी नहीं गा पाती। मेरे साथ भगवान का प्यार है, इसीलिए मैं गा सकती हूं। 'जब मैं गाती थी तो उस वक्त मैंने कभी नहीं सोचा था कि यह दिन भी आएगा। लेकिन मुझे अपनी आवाज में पूरा विश्वास था। बचपन से ही मैं लता जी की आवाज से प्रेरित थी। मैंने कभी उम्मीद नहीं खोई। भविष्य में भी मैं गाना नहीं छोड़ूंगी। लेकिन हां जितना बड़ा मंच मुझे हिमेश जी ने दिया उसकी शायद मैंने कभी कल्पना भी नहीं की थी। मैंने पहले भी स्टेज पर परफॉर्म किया है, लेकिन बीच में काफी सालों का गैप आ गया।'

PunjabKesari

बता दें कि रानू मंडल रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना गुजारा करती थी। एक राहगीर ने उनकी गाने गाते हुए वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी, जोकि काफी वायरल हो गई। इस वीडियो के बाद रानू को बॉलीवुड में गाना गाने का मौका मिला जोकि हिमेश रेशमिया ने दिया। हिमेश ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रानू के साथ रिकॉर्ड किए गानों के वीडियो भी शेयर किए।  गाने की रिकॉर्डिंग की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी जिसमें हिमेश रानू मंडल को गाइड करते नज़र आ रहे थे।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News