20 APRSATURDAY2024 9:46:43 AM
Life Style

इंटरव्यू में बोली रानू- ना फुटपाथ पर पैदा हुई थी, ना थी गरीब लेकिन किस्मत ने...

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 02 Sep, 2019 03:00 PM
इंटरव्यू में बोली रानू- ना फुटपाथ पर पैदा हुई थी, ना थी गरीब लेकिन किस्मत ने...

सोशल मीडिया स्टार बन चुकी रानू मंडल लगातार सुर्खियों में बनी हुईं है। रानू की फैमिली को लेकर लगातार कई खबरें सुनने को मिल रही थी लेकिन अब खुद रानू ने अपनी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें शेयर की। ज्यादातर लोगों को पता है कि रानू रेलवे स्टेशन पर भीख मांगकर अपना गुजारा करती थी लेकिन अब उन्होंने बताया कि वह एक अच्छी फैमिली से ताल्लुक रखती हैं। 

 

रानू ने शेयर की अपनी जिंदगी से जुड़ी बातें

हाल में ही आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में रानू ने कहा, 'मैं फुटपाथ पर पैदा नहीं हुई थी। मैं एक बहुत अच्छे परिवार से हूं लेकिन ये मेरी किस्मत थी जो मुझे यहां ले आई। मैं जब महज छह महीने की थी तभी मुझे मेरे माता-पिता से अलग कर दिया गया। इस झटके के बाद फिर मैं उबर गई थी जब शादी के बाद मेरे पति मुझे मुंबई ले आए।'
PunjabKesari

एक अच्छी फैमिली से ताल्लुक रखती हैं रानू

आगे रानू मंडल ने बताया, 'मेरे पति अभिनेता फिरोज खान के घर में खाना बनाते थे। उस वक्त उनके बेटे फरदीन खान कॉलेज में थे। वो हमेशा हमारे साथ परिवार जैसा बर्ताव करते थे।' रानू ने कहा कि उसके पास अपना घर है लेकिन घर को चलाने के लिए लोगों की जरूरत होती है। रानू के अनुसार, 'मैं सालों तक अकेले रही हूं। इस दौर में मुझे काफी संघर्ष करना पड़ा लेकिन मुझे हमेशा से भगवान पर भरोसा था। मैं अक्सर परिस्थिति के अनुसार गाना गाती रही। मुझे असल में कभी गाने के लिए अवसर नहीं मिला था।मुझे गाने से प्यार है।


5-6 गाने रिकॉर्ड कर चुकी हैं रानू

खबरों के अनुसार रानू हिमेश रेशमिया के साथ दो गाने रिकॉर्ड कर चुकी है लेकिन खुद रानू ने कहा, 'मैं पांच छह गाने रिकॉर्ड कर चुकी हूं। मैं मुंबई में अपना घर लेना चाहती हूं क्योंकि बार-बार हवाई जहाज से मेरे घर से मुंबई आना कठिन है। मुंबई में संगीत की दुनिया से जुड़ना मेरे लिए बड़ी बात है इसलिए अब मुंबई में ही रहना चाहती हूं हालांकि मुझे भगवान पर भरोसा है। मैं इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं सोच रही।'

PunjabKesari

बता दें कि रानू अपनी एक वीडियो से रातों-रात स्टार बनी थी। इस वीडियो में उन्होंने लता मंगेशकर का गाना  'एक प्यार का नगमा है' गाया था।

Related News