18 APRTHURSDAY2024 10:21:03 PM
Life Style

क्या सच में रणबीर-आलिया ने कर ली चोरी-छिपे की सगाई!- Nari

  • Edited By Nisha thakur,
  • Updated: 01 Oct, 2018 02:56 PM
क्या सच में रणबीर-आलिया ने कर ली चोरी-छिपे की सगाई!- Nari

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर इनकी नई तस्वीर देखने को मिल ही जाती है। अब मीडिया में इन दोनों को लेकर एक खबर आ रही है जो इनके फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर ने अपने 36 वे बर्थडे पर चोरी-छिपे आलिया से सगाई कर ली है, हालांकि अभी इस खबर की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। 


इस तस्वीर की वजह से हो रही है सगाई की चर्चा
PunjabKesari
रणबीर-आलिया की सगाई की चर्चाओं की वजह है यह तस्वीर, जिसमें ये सितारे अपनी मांओं के साथ हैं। नीतू सिंह ने यह तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की थी। वह अच्छे से जानती थी कि इस तस्वीर को देखकर लोग बातें करेंगे। मगर उन्होंने दुनिया की परवाह किए बिना यह तस्वीर पोस्ट की। 


नीतू चाहती हैं दोनों जल्द शादी करें
रणबीर की मम्मी नीतू को आलिया बहुत पसंद है। वह चाहती हैं कि दोनों अपने रिश्ते को एक नए स्तर पर लेकर जाएं। हो सकता है इसी वजह से दोनों ने सादे और पारिवारिक माहौल में सगाई की हो। 


2020 तक कर सकते हैं शादी
मीडिया में आई खबरों की मानें तो यह जोड़ा 2020 तक शादी के बंधन में बंध सकता है। 

 

इन लड़कियों से था रणबीर का अफेयर

PunjabKesari
रणबीर कपूर का अफेयर सोनम कपूर, दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के साथ रह चुका है। मगर नीतू कपूर को अपने बेटे के लिए इन में से कोई भी लड़की पसंद नहीं थी। एेसा पहली बार हुआ है कि नीतू को अपनी बेटे की पसंद अच्छी लगी हो। 


 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News