15 NOVFRIDAY2019 1:17:49 AM
Life Style

राखी ने 'सती सावित्री' बन मनाया पहला करवाचौथ, पति के लिए बनाई 'खास डिश' भी!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 19 Oct, 2019 09:59 AM
राखी ने 'सती सावित्री' बन मनाया पहला करवाचौथ, पति के लिए बनाई 'खास डिश' भी!

एक्ट्रेस राखी सावंत किसी पहचान की मोहताज नहीं है। वह पिछले काफी समय से अपनी शादी को लेकर लाइमलाइट में है। कल राखी ने अपना पहला करवाचौथ मनाया। खबरों की मानें तो राखी ने कुछ समय पहले ही रितेश नाम के एक एनआरआई से शादी की थी। एेसे में शादी के बाद राखी का यह पहला करवाचौथ व्रत था, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की। 

 

राखी ने मनाया अपना पहला करवा चौथ

इस खास मौके पर राखी ट्रेडीशनल लुक में दिखी। राखी ने ग्रीन कलर की बनारसी साड़ी वियर की थी। साड़ी के साथ उन्होंने मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहना था। वह दुल्हन की तरह सजी थी। एक वीडियो में राखी ने सभी को करवाचौथ की बधाई दी । वो कहती हैं, 'मैं सभी के लिए दुआ करूंगी कि उनके पति सलामत रहें। मेरे पति तो सबसे अच्छे हैं। मेरी चॉइस कभी गलत नहीं हो सकती । क्योंकि वो मुझे गॉड की तरफ से मिले हैं।'

रितेश नामक एनआरआई से की शादी

राखी ने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई तस्वीरें व वीडियोज शेयर की। राखी ने एक और वीडियो शेयर किया जिसमें वो गाजर का हलवा बनाती नजर आई थीं। इस फेस्टिवल के दौरान राखी के पति रितेश उनके साथ नहीं थे।

लाइमलाइट से दूर रहते हैं राखी के पति

बता दें कि राखी की शादी को कई महीने बीत चुके हैं लेकिन उनके पति को अबतक किसी ने नहीं देखा है यहां तक की उनके दोस्तों ने भी नहीं। राखी ने अपने पति के बारे में कहा था कि उनके पति लाइमलाइट से दूर रहना चाहते हैं इसलिए कभी सामने नहीं आते हैं। उन्हें मीडिया के सामने आना पसंद नहीं है। इतना ही नहीं राखी जब हनीमून पर गई थीं तब भी उन्होंने अपने अकेले की तस्वीरें ही शेयर की थीं। उनके पति तब भी उनके साथ नजर नहीं आए थे।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News