17 AUGSATURDAY2019 8:06:56 PM
Life Style

बेटी की सुरक्षा को लेकर परेशान है राजा चौधरी, वहीं, पलक ने भी जाहिर किया दुख

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 13 Aug, 2019 01:52 PM
बेटी की सुरक्षा को लेकर परेशान है राजा चौधरी, वहीं, पलक ने भी जाहिर किया दुख

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने हाल में ही पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया और पुलिस में शिकायत दर्ज की, हालांकि अभी पुलिस इस मामले पर कारवाई कर रही हैं लेकिन अभिनव को गिरफ्तार कर लिया गया। श्वेता तिवारी ने आरोप लगाया था कि अभिनव ने उनकी बेटी पलक को गंदी-गंदी गालियां दी और उसके साथ मारपीट की। मगर जैसे ही श्वेता तिवारी के पहले पति राजा चौधरी को इस बारे में पता चला तो उन्होंने बेटी पलक के लिए चिंता जताई। 

 

बेटी की सुरक्षा को लेकर चिंतित है राज चौधरी 

जी हां, हाल ही में  पलक के पिता राजा चौधरी का बयान आया है, जिसमें उन्होंने बेटी की सुरक्षा की चिंता जाहिर की। मीडिया से बातचीत करते हुए राजा ने कहा- मैं इस घटना से काफी परेशान हूं। मुझे मीडिया के माध्यम से ही इस बारे में जानकारी मिली।' राजा ने कहा- मैं अपनी बेटी पलक के संपर्क में हूं, आज सुबह ही मेरी बात हुई। उसने कहा चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है , मै ठीक हूं। एक पिता के तौर पर मैं अपनी बेटी की सुरक्षा और इस घटना को लेकर बहुत परेशान हूं।'

PunjabKesari

दुर्व्यवहार का शिकार वो बनी हैं उनकी मां नहीं: पलक तिवारी

वहीं, पलक तिवारी ने भी इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट अपने साथ हुए दुर्व्यवहार को लेकर पोस्ट लिखी। पलक ने इस पोस्ट में लिखा कि हमेशा दुर्व्यवहार का शिकार वो बनी हैं उनकी मां नहीं, अभिनव कोहली ने मुझसे कभी शारीरिक रूप से छेड़खानी नहीं की और ना कभी उसने मुझे गलत तरीके से छुआ, मगर हां, उसने कुछ गलत बातें बोलीं जो केवल मैं और मेरी मां ही जानते हैं और अगर कोई भी औरत अपने बारे में ऐसी बातें सुनेगी तो वो उन्हें सुनकर भड़क जाएगी।  शब्द, जो औरत के सम्मान पर सवाल उठाते है, जो आप किसी ऐसे व्यक्ति से नहीं सुनना चाहोगे, अपने 'पापा' से तो बिल्कुल नहीं...आज मैं एक गर्वित बेटी होने के नाते बता रही हूं कि मेरी मां बहुत सम्मानजनक लोगों में से एक हैं, जिनसे मैं अभी तक मिली हूं, मेरी मां आत्मनिर्भर हैं, जिनको किसी की भी जरूरत नहीं है, मेरी मां ने हमेशा दोनों परिवारों में 'पुरुष' की भूमिका निभाई है।' 

 

पुलिस ने अभिनव के खिलाफ  67-ए के तहत किया मामला दर्ज

पुलिस के अनुसार, श्वेता ने अभिनव कोहली के खिलाफ बेटी के साथ छेड़छाड़ और मारपीट करने का आरोप लगाया है। श्वेता ने अपने आरोप में कहा कि अभिनव ने बेटी पर अश्लील टिप्पणी की और उसे अश्लील वीडियो दिखाने की कोशिश की। श्वेता के आरोप के आधार पर पुलिस ने अभिनव के खिलाफ धारा 509, 354 (ए), 323, 504, 506 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। इतना ही नहीं, पुलिस ने तो अभिनव के खिलाफ आईटी एक्ट का आईपीसी और 67-ए के तहत भी मामला दर्ज किया है।

PunjabKesari

सुर्खियों में रहा था श्वेता तिवारी और राज चौधरी का रिश्ता 

बता दें कि श्वेता अपने पूर्व पति राजा चौधरी के साथ अपने रिश्ते को लेकर काफी चर्चा में रहीं है। 19 साल की उम्र में श्वेता ने 23 दिसंबर 1998 को राजा चौधरी से शादी की थी। मगर बेटी पलक के जन्म के बाद दोनों के बीच अनबन रहने लगी। फिर एक दिन उन्होंने अपने पति राजा पर घरेलू हिंसा, मारपीट और बेटी की हत्या करने की कोशिश का आरोप लगाया था।

उस वक्त पलक ने कहा था कि राजा बेटी पलक पर भी हाथ उठाते थे। फिर साल 2007 में शादी के 9 साल बाद श्वेता तिवारी ने राजा चौधरी से तलाक ले लिया और इसके बाद साल 2013 में श्वेता ने अभिनव कोहली से शादी कर ली।

Related News

From The Web

ad