25 APRTHURSDAY2024 7:59:44 AM
Life Style

जब प्रियंका चोपड़ा की बहन के खाने में निकले कीड़े, देखिए होटल के खाने का हाल

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 27 Aug, 2019 01:40 PM
जब प्रियंका चोपड़ा की बहन के खाने में निकले कीड़े, देखिए होटल के खाने का हाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की कजन सिस्टर व एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ने हाल में ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की, जिसके बाद वह लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। दरअसल, प्रियंका की बहन मीरा ने इस वीडियो में महंगे होटलों की लापरवाही के बारे में बताया है। इस वीडियो को देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

 

दरअसल, मीरा चोपड़ा किसी शूटिंग के सिलसिले में लंबे समय से अहमदाबाद के एक होटल में रह रही थी लेकिन कुछ समय बाद उन्हें अपनी तबीयत ठीक नहीं लग रही थी। तभी उन्होंने रूम सर्विस से आने वाले खाने पर गौर किया तो उन्होंने देखा कि मीरा के खाने में कीड़े बिलबिला रहे थे। बाद में मीरा ने वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।  

PunjabKesari

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की बहन व एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा

वीडियो के साथ मीरा ने कैप्शन में लिखा, 'अहमदाबाद के एक होटल में रुकी और मेरे खाने में कीड़े निकले. आप इन होटलों को इतने पैसे देते हैं और ये आपको कीड़े खिलाते हैं. ये बहुत शॉकिंग है. अब हेल्थ सेफ्टी नियम कहां गए।'

मीरा चोपड़ा ने शेयर की वीडियो

मीरा के इस वीडियो को 11 हजार से ज्यादा यूजर्स देख चुके हैं। अभी तक होटल की तरफ से कोई जवाब नहीं आया। मीरा के इस वीडियो शेयर करने के बाद यूजर्स जमकर कमेंट्स कर रहे है। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, 'ये हमारी सेहत के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं ।' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'इन पर केस होना चाहिए और सजा मिलनी चाहिए ।'

PunjabKesari

वीडियो में दिखाई महंगे होटल की लापरवाही

मीरा चोपड़ा से पहले एक्टर राहुल बोस के साथ भी एेसा हो चुका है। चंडीगढ़ के जेडब्ल्यू मैरियट होटल में जब उन्होंने दो केले ऑर्डर किए तो उन केलों के लिए उन्हें 442 रुपए का बिल थमाया गया। उन्होंने सोशल मीडिया पर यह वीडियो शेयर किया फिर प्रशासन ने होटल पर जुर्माना लगाया था।

 

मीरा चोपड़ा की बात करें तो उन्होंने साउथ फिल्म से एक्टिंग में कदम रखा था। मीरा अब जल्द ही एक्ट्रेस  ऋचा चड्ढा और अक्षय खन्ना की फिल्म 'सेक्शन 375' में नजर आने वाली हैं।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News