23 OCTWEDNESDAY2019 11:30:20 AM
Life Style

मां बनने की ख्वाहिश पर बोली प्रियंका, कहा- 'इस वक्त मेरी टॉप लिस्ट में है बेबी'

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 08 Sep, 2019 12:10 PM
मां बनने की ख्वाहिश पर बोली प्रियंका, कहा- 'इस वक्त मेरी टॉप लिस्ट में है बेबी'

प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनास ग्लैमर्स इंडस्ट्री की चर्चित कपल में से एक बन चुके हैं जो एक-दूसरे के साथ बहुत खूबसूरत रिश्ता क्रिएट करते हैं। शायद ही ऐसा कोई मौका हो, जब दोनों एक-दूसरे से अलग नजर आए, नहीं तो कई वेकेशन्स व इवेंट में एकसाथ पहुंचने वाली जोड़ी एक कपल गोल सेट कर ही लेता है। जब भी यह कपल आंखों के सामने आता है तो लोगों की नजरें मानो इन्हीं पर ठहर जाती है। हालांकि, प्रियंका-निक की शादी को अभी सिर्फ 8 महीने ही हुए है लेकिन शादी से लेकर अब तक लोगों में इस बात की उत्सुकता बनी हुई है कि प्रियंका कब मां बनेगी। मगर पहली बार प्रियंका ने प्रैग्नेंसी की चाहत को बताकर फैंस की बेसब्री को भी खत्म कर डाला है। 

PunjabKesari

जी हां, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कुछ बाते शेयर की। प्रियंका ने यह भी बताया कि वो मां बनना चाहती हैं। इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने यह भी बताया कि वो लॉस एंजेलिस में अपने और निक के लिए घर खरीदना चाहती हैं। 

PunjabKesari

प्रियंका ने कहा, 'मैं वहां खुश रहती हूं, जहां मेरे आस-पास वो लोग मौजूद होते हैं, जिन्हें मैं प्यार करती हूं और मेरे लिए वहीं मेरा घर होता है। अपने लिए घर खरीदना और अपना बेबी होना इस वक्त मेरी टॉप लिस्ट में है।' आगे उन्होंने ने अपनी बात को जारी रखते कहा,  'मैं लॉस एंजेलिस को लंबे वक्त के लिए एक ऑप्शन देख रही हूं। फिलहाल मेरा मुंबई और न्यूयॉर्क में घर है। मैं घर में पूल और बैकयार्ड बनाना चाहती हूं जिससे मुझे मुंबई की भी याद ताजा रहे।' इंडिया और अब्रोड में घर खरीदने की बात पर प्रियंका ने बताया कि अगर उन्हें घर खरीदने में इन्वेस्ट करना होगा तो वो लॉस एंजेलिस में निक और अपने लिए घर खरीदेंगी। 

PunjabKesari

इतना ही नहीं, उन्होंने पति निक के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी के कुछ सीक्रेट्स भी साझा किए...प्रियंका ने बताया कि वो निक के साथ गाने की कोशिश नहीं करती हैं। प्रियंका ने कहा, 'हम घर में साथ-साथ गुनगुनाते हैं। जब मैं तैयार हो रही होती हूं तो वे अक्सर पियानो बजाते हुए मेरा इंतजार करते हैं लेकिन मैं उनके साथ गाने की कोशिश कभी नहीं कर सकती। वे बेहतरीन संगीतकार हैं।' 

 

इंटरव्यू में प्रियंका ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की अपनी जर्नी की कई बातें साझा कीं इसके अलावा प्रियंका ने अब्रोड में सेटल होने से लेकर अपनी अपकमिंग फिल्म द स्काई इज पिंक के बारे में भी काफी बातें शेयर की। 


 

Related News