19 APRFRIDAY2024 11:21:45 PM
Life Style

Nickyanka Wedding: शादी से लेकर रिसेप्शन तक, जानिए पूरी डिटेल

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 30 Nov, 2018 06:02 PM
Nickyanka Wedding: शादी से लेकर रिसेप्शन तक, जानिए पूरी डिटेल

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनस 2 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले है। जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में दोनों की रॉयल वेडिंग होगी। दोनों फैमिली के साथ जोधपुर पहुंच चुके है। वहीं, एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा भी बहन प्रियंका की शादी के लिए जोधपुर रवाना हो चुकी है। 

 

शुरू हुई शादी की रस्में

खबरों की मानें तो जोधपुर में प्रियंका-निक की शादी की रस्में शुरु हो चुकी है। बॉलीवुड कपल दीपिका-रणवीर की तरह इनकी वेडिंग पिक्चर के लिए भी फैंन्स को लंबा इंतजार करना पड़ेगा क्योंकि प्रियंका-निक की शादी में मोबाइल फोन लाने पर पाबंदी है। 

शादी के लिए दुल्हन की तरह सजा उम्मेद पैलेस 

शादी के लिए उम्मेद भवन पैलेस को दुल्हन की तरह सजाया गया है। सोशल मीडिया पर डेकोरेशन की वीडियोज वायरल हो रहे है। पैलेस को बाहर से लाइटिंग और अंदर से फूलों और झूमरों से सजाया गया है। 

 

वेडिंग में शामिल होंगे सिर्फ 80 लोग 

प्रियंका-निक की शादी में सिर्फ 80 लोग ही शामिल होंगे लेकिन उनकी करीबी दोस्त मेगन मार्केल इस रॉयल वेडिंग का हिस्सा नहीं बन पाएगी।  

मेहमानों को दिया गया खास गिफ्ट 

शादी में शामिल होने वाले गेस्ट को अपने लगेज पर बांधने के लिए स्पेशल टैग दिए गए है, जिस पर पीसी निक के नाम का पहला अक्षर 'एनपी' लिखा है। यही नहीं गेस्ट को की-कार्ड भी दिए गए है, जिसपर भी 'एनपी' लिखा हुआ है। 

 

दो परंपराओं से होगी शादी

बताया जा रहा है कि दीपवीर की तरह प्रियंका-निक भी दो शादी करेंगे। प्री वेडिंग सेरेमनी के पहली शादी 2 दिसंबर को हिंदू परंपरा से तो दूसरी 3 दिसंबर को क्रिश्चियन परंपरा से रचाई जाएंगी। 

बग्घी पर सवार होकर दुल्हन को लेने आएंगे निक

खबरों के अनुसार, 'निकयंका' की कॉकटेल पार्टी में  'सनम ' बैंड परफॉर्म कर सकता है। सूत्रों की मानें तो दुल्हे मियां निक अपनी दुल्हन प्रियंका को लेने बग्घी पर सावर होकर आएंगे। 

PunjabKesari, Nickyanka Wedding Details In Hindi, Nari

हनी सिंह संग कई नामी सिंगर्स करेंगे परफॉर्म

निकयंका की शादी में हनी सिंह, मीका सिंह के अलावा अमेरिका के कलाकार ड्वेन जॉनशन रॉक भी परफॉर्म करेंगे। इन सब कलाकारों के अलावा बॉलीवुड के नामचीन डांसर्स भी शामिल होने वाले हैं। 

रिसेप्शन पार्टी में शामिल होंगे PM नरेंद्र मोदी

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अपने वेडिंग रिसेप्शन मुंबई और दिल्ली पर देंगे। शादी के दूसरे ही दिन यानि 4 दिसंबर को ये कपल दिल्ली में अपना पहला वेडिंग रिसेप्शन देंगा। इस रिसेप्शन पार्टी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल होंगे।

PunjabKesari, Nari, Priyanka Meet With PM Modi Image

15 एक्सपर्ट ब्यूटीशियन की टीम पहुंची जोधपुर

इसी बीच यह खबरें भी आ रही है कि यह प्रियंका के लिए बेहद खास दिन है जिस दिन वह सबसे खूबसूरत दिखना चाहती है। इसीलिए 15 ब्यूटीशियन की टीम साथ में जोधपुर पहुंच चुकी है। इतना ही नहीं, कई कारीगर मंडप और अन्य फर्नीचर को सजाने के लिए खास एक्सेसरीज लेकर वहां पहुंच चुके हैं। 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News