24 APRWEDNESDAY2024 5:32:31 PM
Life Style

क्रिश्चियन रिवाज से हुई 'निकयंका' की शादी, बढ़ाई वेन्यू की सिक्योरिटी

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 02 Dec, 2018 03:05 PM
क्रिश्चियन रिवाज से हुई 'निकयंका' की शादी, बढ़ाई वेन्यू की सिक्योरिटी

बॉलीवुड की एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनस कल क्रिश्चियन रिवाज से शादी कर चुके हैं। शादी के बाद उम्मेद भवन में आतिशबाजी की गई जिसका नजारा देखते ही बन रहा था। चलिए जानते है क्रिश्चियन रिवाज हुई शादी में प्रियंका के आउटफिट से लेकर रस्मों की डिटेल। 

डिजाइनर रॉल्फ लॉरेन के गाउन में प्रियंका

शादी में प्रियंका न्यूयाॅर्क के डिजाइनर रॉल्फ लॉरेन के डिजाइन किए गए खूबसूरत व्हाइट गाउन में दिखीं। जब प्रियंका उम्मेद भवन पैलेस के गार्डन में निक का हाथ थामे पहुंची, तो सभी की निगाहें उन्हें निहारती रह गई। 

PunjabKesari

निकयंका ने एक-दूजे को पहनाए डिजाइनर वेडिंग बैंड्स 

क्रिश्चियन रिवाज से हुई शादी में इस कपल ने एक-दूसरे को स्विट्जरलैंड के ज्वैलर चोपर्ड के डिजाइनर वेडिंग बैंड्स पहनाए। इतना ही नहीं उन्होंने एक-दूसरे का जिंदगी भर साथ निभाने की कस्में भी ली। 

निक के पिता ने निभाई शादी की रस्में 

खबरें है कि शादी के रीति-रिवाज निक के पिता और पादरी रहे पॉल केविन जोनस ने पूरे किए। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रविवार यानी 2 दिसंबर को हिंदू रिवाज से होने वाली शादी में पिता की सभी रस्में भी निक के पापा ही निभाएंगे। 

ढाई मिलियन डॉलर में बेचे वेडिंग फोटोग्राफ के राइट्स

खबरों की मानें तो अगर प्रियंका-निक की शादी से जुड़ी तस्वीरें कोई और शेयर करेगा तो उसे भारी जुर्माना भरना पड़ सकता है। जी हां, इस हाईप्रोफाइल शादी के फोटोग्राफ के राइट्स करीब ढाई मिलियन डॉलर यानी करीब 17.5 करोड़ रुपए में एक मैग्जीन को बेचे गए हैं। हालांकि मैगजीन के नाम का खुलासा अभी नहीं हुआ है। 

PunjabKesari

प्रियंका चोपड़ा ने खुद शेयर की मेहंदी की तस्वीरें

शादी के बाद प्रियंका ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की थी जो सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रही है। इतना ही नहीं कोई ड्रोन से फोटो ना लें पाए, इसलिए इजराइल से 12 शूटर्स बुलाए गए हैं। 

उम्मेद भवन में कड़ी सिक्योरिटी का प्रबंध 

निकयंका की शादी की कोई भी तस्वीर या जानकारी बाहर न आ पाए इसलिए  उम्मेद भवन पैलेस में कड़ी सिक्योरिटी का प्रबंध किया गया है। शादी में शामिल मेहमानों से मोबाइल फोन व एफिडेविट लिए गए हैं, ताकि कोई फोटो या जानकारी किसी से शेयर न कर सकें। 

PunjabKesari

 

Related News