24 APRWEDNESDAY2024 4:29:15 AM
Life Style

फिर पार हुई हैवानियत की हदें, हथिनी के बाद अब गर्भवती गाय को खिलाया विस्फोटक

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 07 Jun, 2020 10:30 AM
फिर पार हुई हैवानियत की हदें, हथिनी के बाद अब गर्भवती गाय को खिलाया विस्फोटक

केरल में गर्भवती हथिनी को पटाखों से भरा अनानास खिलाकर हत्या का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि अब एक और दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। हिमाचल प्रदेश में एक गर्भवती गाय को विस्फोटक खिलाने का मामला सामने आया है। पटाखों से भरे खाद्य पदार्थ खाने के बाद गाय का जबड़ा फट गया और वह बुरी तरह घायल है।

हैवानियत की हदें पार, गर्भवती हथिनी ...

गाय के मालिक गुरदयाल सिंह ने आरोप लगाया कि बिलासपुर जिले के दाहद गांव में उसकी गर्भवती गाय को किसी ने विस्फोटक मिश्रित खाद्य पदार्थ खिलाया, जिससे वह घायल हो गई। उन्होंने इसके लिए अपने पड़ोसी नंदलाल को ही जिम्मेदार ठहराया है। उनका आरोप है कि नंदलाल ने इस घटना को जानबूझकर अंजाम दिया।

हथिनी के बाद अब गर्भवती गाय को खिलाया विस्फोटक ...

गुरदियाल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी अपलोड किया, जिसमें गर्भवती गाय के जबड़े से खून बह रहा है। वह अगले कुछ हफ्तों तक कुछ भी खाने की स्थिति में नजर नहीं आ रही है। हालांकि इस मामले ने पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

बेजुबानों के साथ हो रही ऐसी दर्दनाक हरकत इंसानियत को शर्मसार कर रही हैं। ऐसी शर्मानक हरकत देखकर लगता है कि दुनिया में इंसानित ही खत्म हो गई है। आखिर कोई इतना क्रूर कैसे हो सकता है।

Related News