22 OCTTUESDAY2019 1:32:14 AM
Life Style

Holi Special: राशि के अनुसार लगाएं पार्टनर को रंग, रिश्ते में बढ़ेगा प्यार

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 21 Mar, 2019 12:07 PM
Holi Special: राशि के अनुसार लगाएं पार्टनर को रंग, रिश्ते में बढ़ेगा प्यार

यह तो हम सब जानते हैं कि रंगों का हमारे जीवन पर काफी गहरा प्रभाव पड़ता है। वहीं होली ना सिर्फ रंगों का त्योहार है बल्कि इसे हर्ष, उल्लास व प्यार का प्रतीक भी माना जाता है। ऐसे में आज हम आपको बताएंगे कि राशि के हिसाब से आपके अपने पार्टनर को कौन-सा रंग लगाना चाहिए। इससे ना सिर्फ आपके रिश्ते में मधुरता आएगी बल्कि आपके बीच प्यार भी बढ़ेगा। तो चलिए जानते हैं राशि के हिसाब से पार्टनर को लगाएं कौन-सा रंग।

 

राशि के हिसाब से लगाएं पार्टनर को रंग
मेष राशि

मेष राशि के लोगों को अपने पार्टनर के साथ लाल व पीले रंग से होली मनानी चाहिए। इससे आपके रिश्ते में प्यार और सकारात्मक ऊर्जा का संचार बना रहेगा। साथ ही ये रंग आपके रिश्ते में रोमांस भी बढ़ाएंगे।

PunjabKesari

वृषभ राशि

इस राशि के जातकों को अपने पार्टनर संग नारंगी व बैंगनी रंग से होली खेलनी चाहिए। ऐसा करने से आपके सौभाग्य में वृद्धि होती है और आपके रिश्ते में चल रहा मनमुटाव भी खत्म होगा। साथ ही इस राशि के जातकों को हरे व काले रंग से बचना चाहिए।

मिथुन राशि

अगर आपक राशि भी मिथुन है तो पार्टनर के साथ हरे रंग से होली खेलें। ऐसा करने से ना सिर्फ आपके रिश्ते में एक-दूसरे के लिए सम्मान बढ़ेगी बल्कि यह रंग आपके रिश्तों में प्रगाढ़ता (Intensity) भी बढ़ाएगा। साथ ही इस राशि के लोग अपने इष्ट को रंग लगाकर ही होली खेलना शुरू करें।

कर्क राशि

कर्क राशि के लोग सफेद कपड़े पहनकर नीले, पीले व हरे रंग से अपने पार्टनर होली का त्यौहार मना सकते हैं। इससे आपके रिश्ते की नैगिटिव एनर्जी दूर होगी और आपसी प्यार भी बढ़ेगा।

सिंह राशि

इस राशि के लोग अपने पार्टनर के साथ गोल्डन, पीले, लाल, गुलाबी व नारंगी रंग से होली खेल सकते हैं। इससे आपके रिश्ते में उत्साह भी आएगा। इतना ही नहीं, इस रंग से होली खेलने पर आपके रिश्ते में प्यार भी बढ़ेगा।

PunjabKesari

कन्या राशि

कन्या राशि के लोगों को अपने पार्टनर के संग होली खेलने के लिए हरे, भूरे और नारंगी रंग का चयन करना चाहिए। अगर आपके रिश्ते में कोई परेशानी चल रही है तो उसे आप होली के दिन खत्म कर सकते हैं।

तुला राशि

वैसे तो इनके अपने पार्टनर के साथ रिश्ते हमेशा अच्छे रहते हैं लेकिन फिर भी आपके अपने पार्टनर के साथ गुलाबी रंग से होली खेलनी चाहिए। अगर आप कपड़े भी इसी रंग के पहनेंगे तो यह आपके लिए और भी अच्छा होगा।

वृश्चिक राशि

आप अपने पार्टनर पर लाल, मैरून और पीले रंग से अपने प्यार का रंग चढ़ाएं। इससे आपके रिश्ते में मधुरता आएगी और साथ ही इससे आपके आर्थिक प्रॉब्लम्स भी दूर होगी।

PunjabKesari

धनु राशि

धनु राशि के जातकों को होली खेलने के लिए लाल, और पीला रंग चूज करना चाहिए। ऐसा करने से पार्टनर के साथ-साथ आपका अपने परिजनों के साथ भी रिश्ता मजबूत बनेगा।

मकर राशि

मकर राशि का स्वामी शनि होने के कारण आपको अपने पार्टनर के साथ लाल व गुलाबी रंग से होली खेलनी चाहिए। इससे आपके रिश्ते में रोमांस बढ़ेगा।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के अपने पार्टनर के साथ रिश्ता हमेशा ही मधुर रहता है। हालांकि कभी-कभार आपने बीच तनाव आ सकता है। ऐसे में इस दिन पार्टनर के साथ प्यार के लाल व गुलाबी रंग का इस्तेमाल करें। साथ ही आप काले रंग से दूर रहने की कोशिश करें।

मीन राशि

स्वभाव से चुलबुले मीन राशि के लोगों को अपने पार्टनर के साथ पीले व हरे रंग से होली खेलनी चाहिए। इससे आपके रिश्ते में आपके स्वभाव की तरह चुलबुलापन आएगा और रिश्ते बेहतर होंगे।

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News