23 OCTWEDNESDAY2019 5:33:14 AM
Bollywood Life

पड़ोसियों ने की पुलिस को शिकायत, अब वायरल हुई तैमूर की तस्वीरें तो होगा...!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 07 Oct, 2019 02:49 PM
पड़ोसियों ने की पुलिस को शिकायत, अब वायरल हुई तैमूर की तस्वीरें तो होगा...!

एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर खान के लाडले बेटे तैमूर अक्सर अपनी क्यूटनेस को लेकर लाइमलाइट में रहते है। आए दिन तैमूर की नई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती है लेकिन अब एेसा नहीं होगा। जी हां, सैफ और करीना के नवाबजादे तैमूर की तस्वीरें अब रोजाना वायरल नहीं होंगी। 

 

सैफीना के पड़ोसियों ने की पुलिस में शिकायत

दरअसल, सैफ अली खान और करीना कपूर के पड़ोसियों को तैमूर की इस पॉपुलैरिटी से परेशानी होने लगी थी, जिसकी शिकायत लेकर वह सीधे पुलिस स्टेशन जा पहुंचे। बता दें कि पड़ोसियों ने यह शिकायत तैमूर के खिलाफ नहीं बल्कि पपराजी के खिलाफ की है। 

PunjabKesari

पपराजी से परेशान है सैफीना के पड़ोसी 

खबरों के अनुसार तैमूर की तस्वीरें खींचने के लिए हर रोज बिल्डिंग के सामने बड़ी संख्या में पपराजी खड़े रहते थे। करीना-सैफ के पड़ोसियों को हर शोर व अन्य परेशानियों का सामना करना पड़ता था जिस वजह से उन्होंने पुलिस में शिकायत की।

PunjabKesari

सैफ का बयान भी आया सामने

पुलिस ने एक्शन लेते हुए पपरा जी को सैफ-करीना के घर से बाहर से हटा दिया है। अभी कुछ दिन पहले ही पपराजी को सैफीना के घर से हटाया गया। तब पपराजी को लगा था कि उनकी शिकायत सैफ और करीना ने की है लेकिन हाल में ही सैफ ने बयान दिया।

PunjabKesari

सैफ ने किया पोटो लेने से मना

उन्होंने अपने बयान में यह साफ कर दिया कि उन्होंने किसी के खिलाफ कोई शिकायत नहीं की। वही तैमूर के बारे में बात करते हुए सैफ ने कहा था कि तैमूर अभी बच्चा है, पैपराजी जब उनकी तस्वीरें लेते है तो फ्लैश का इस्तेमाल करते है, कैमरे की फ्लैश से तैमूर तंग हो रहा था इसके कारण मैंने पैपराजी को तैमूर की तस्वीरें नहीं लेने को कहा था। सैफ ने पपराजी से request करते हुए कहा था कि तैमूर का पीछा करना अब बंद करो, वो एक छोटा बच्चा है कोई स्टार नहीं है।

PunjabKesari

आगे सैफ ने कहा, तैमूर भले ही फोटोग्राफर्स को देखने के बाद उनके साथ फ्रेंडली हो जाते हैं लेकिन फोटो खिंचाने में उनकी बेहद कम दिलचस्पी है। यही नहीं उन्होंने यह भी बताया कि तैमूर ने फोटोग्राफर्स को 'नो पिक्चर प्लीज' (कृपया फोटो न खींचे) कहना सीख लिया है।

 

बता दें कि जब से तैमूर का जन्म हुआ है तब से वह लगातार लाइमलाइट में बने हुए है। पपराजी में तो तैमूर की फोटोज लेने की होड़ लगी रहती है। तैमूर की फोटोज को लोग काफी पसंद भी करते है। नई तस्वीर आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। स्टार किड्स में सबसे ज्यादा पॉपुलेरिटी तैमूर अली खान की है।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News