23 SEPMONDAY2019 3:20:36 PM
Life Style

इन 5 पुरुषों को मिलती हैं गुस्से वाली बीवी, कहीं आप तो नहीं इनमें शामिल?

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 16 Aug, 2019 06:38 PM
इन 5 पुरुषों को मिलती हैं गुस्से वाली बीवी, कहीं आप तो नहीं इनमें शामिल?

कुछ पल का गुस्सा कई बड़े-बड़ों की जिंदगी तबाह कर देता है, इसलिए इसे कंट्रोल में रखना जरूरी हैं। गुस्से के कारण कभी-कभी पत्नी-पति के बीच की दरार भी बढ़ने लगती हैं। ऐसे में अगर बीवी का नेचर ही गुस्से वाला निकल जाए तो क्या होगा? अगर आपको भी गुस्से वाली बीवी मिल चुकी हैं तो उसे प्यार से हैंडल करें, ना कि उसी की तरह गुस्से में अपना संतुलन खो बैठें। 

चलिए आज हम आपको कुछ ऐसे नाम वाले लड़कों के बारे में बताते हैं जिनको अक्सर गुस्से वाली बीवी टक्कर जाती हैं इसलिए इन्हें धैर्य से काम लेते हुए उनके गुस्से को कंट्रोल करना चाहिए।  

K नाम वाले पति

इस नाम वाले पति को अक्सर गुस्से वा झगड़ालू नेचर वाली बीवी मिलती हैं। इनकी पत्नियां सुनती कम लेकिन बोलती ज्यादा हैं। पति को हमेशा अपने इशारों पर नचाना पसंद करती हैं। इनकी बीवी अक्सर अपने गुस्से व बातूनी स्वभाव पर काबू नहीं कर पाती, यहीं वजह है कि इनकी परिवार के लोगों के साथ हमेशा तू-तू, मैं-मैं लगी रहती हैं। 

PunjabKesari,Angery Wife, गुस्से वाली बीवी, Nari

M नाम वाले पति

जिन लड़कों का नाम M से शुरू होता है, उनकी बीवियां भी गुस्से से लाल-पीली होती हैं। इनका गुस्सा हमेशा नाक पर बैठा रहता हैं। छोटी-छोटी बात पर भड़कने वाली इनकी बीवी को देखकर तो कई बार लगता है कि ये गुस्से होने का कोई ना कोई बहाना तलाशती हैं। हालांकि कई बार पति इनकी इस आदत से परेशान हो जाता है और इनके बीच दरार भी पैदा होने लगती हैं।  

P नाम वाले पति

इस अक्षर के नाम वाले पति की बीवी स्वभाव से काफी जिद्दी होती हैं। दरअसल, इन्हें सभी चीजें अपने मन-मर्जी के मुताबिक चाहिए होती हैं। अगर ऐसा ना हो तो ये गुस्से से लाल-पीली तक हो जाती हैं। अगर इन्हें गुस्सा आ जाएं तो फिर ये किसी की नहीं सुनती। यहीं वजह है कि इनका आए दिन पति से झगड़ा होता रहता हैं। 

PunjabKesari, Angery Wife, गुस्से वाली बीवी, Nari

R नाम वाले पति

जिन लड़कों का नाम इस अक्षर से शुरू होता है, उनकी बीवी स्वभाव से काफी चालाक व गुस्से वाली होती हैं। कई बार तो ये गुस्सा जान-बूझ करती हैं, ताकि इनकी मनमानी चल सके। दिमाग से शातिर ये पत्नी अपने गुस्से से किसी को भी डरा सकती हैं। 

Y नाम वाले पति

इस नाम के पुरूष की बीवी जब गुस्सा करती हैं तो इसकी खबर पूरे मोहल्ले में फैल जाती हैं। दरअसल, इनका गुस्सा काफी खतरनाक व ड्रामे वाला होता हैं जो हल्ला कर कर के पूरा घर सिर पर उठा लेती हैं। 

PunjabKesari, Angery Wife, गुस्से वाली बीवी, Nari

Related News