20 APRSATURDAY2024 10:34:45 AM
Life Style

बहन प्रियंका के लिए परिणीति ने छोड़ी शूटिंग, मुंबई एयरपोर्ट पर हुई स्पॉट

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 18 Aug, 2018 10:36 AM
बहन प्रियंका के लिए परिणीति ने छोड़ी शूटिंग, मुंबई एयरपोर्ट पर हुई स्पॉट

निक और प्रियंका की इंगेजमेंट पार्टी को लेकर लगातार खबरें बनी हुई है। हो भी क्यों न? आखिर हर किसी को प्रियंका और निक के एक होने का बेसब्री से इंतजार हैं, जो कुछ ही पलों में खत्म भी होने वाला हैं। 

PunjabKesari


इस बात की जानकारी किसी को नहीं थी कि सगाई से पहले निक और प्रियंका की रोका सेरेमनी होगी लेकिन अब खबरें आ रही है कि रोका सेरेमनी पूरे 10 बजे शुरू हो जाएगी और पंजाबी रीति-रिवाज से होगी। जब बात प्रियंका के रोके हो रही है और उनकी बहन परिणिती इस फंक्शन में शामिल न हो ऐसा कैसा हो सकता हैं? खबरें आ रही है कि परिणिती भी इस सेरेमनी में हिस्सा लेंगी, जिस वजह से उन्होंने लखनऊ में अपनी नई फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ की शूटिंग भी केंसल कर दी हैं।

PunjabKesari


जी हां, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक परिणीति ने शूटिंग से छुट्टी लेकर मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट भी हो चुकी हैं। एयरपोर्ट पर परिणिती का देसी लुक देखने को मिला। उन्होंने व्हाइट कुर्ती के साथ मैचिंग शरारा पहना, जिसपर स्काई ब्लू इम्ब्रॉयडरी हुई पड़ी थी। इसके साथ परिणिती ने सनग्लासेस पहने और पिंक लिप शेड के साथ अपने देसी लुक को कंप्लीट किया। सूत्रों के मुताबिक, परिणीति पिछले हफ्ते से लखनऊ में फिल्म की शूटिंग कर रही थी। जैसे ही उन्हें प्रियंका की सगाई की खबर मिली तो उन्होंने तुरंत फिल्म के प्रोड्यूसर से एक दिन की छुट्टी ली।  

PunjabKesari

Related News