20 APRSATURDAY2024 6:54:38 AM
Life Style

शहनाज ने मारी पलटी, सिद्धार्थ को छोड़ 'पारस' पर हुई फिदा

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 06 Dec, 2019 02:55 PM
शहनाज ने मारी पलटी, सिद्धार्थ को छोड़ 'पारस' पर हुई फिदा

'बिग बॉस 13' हर एपिसोड इन दिनों खूब दिलचस्प नजर आ रहा है। कभी कैटफाइट तो कभी रोमांस का मौहल, दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ाता जा रहा है। मगर शो में उस वक्त नया मोड़ देखने को मिला जब पारस छाबड़ा को अचानक बिग बॉस के घर से बेघर कर दिया गया लेकिन पारस के घर छोड़ने से और कोई दुखी हुआ हो या ना हुआ हो लेकिन पारस के लिए शहनाज गिल काफी दुखी दिखाई दीं और सबके सामने फूट-फूटकर रो पड़ीं। इतना ही नहीं, हैरानी तो तब हुई जब सिद्धार्थ को छोड़ शहनाज ने पारस को अपनी दिल की बात कह डाली। 

PunjabKesari

जी हां, जैसे ही पारस के घर से बाहर जाने का ऐलान हुआ तो शहनाज गिल इमोशनल हो गईं और काफी देर तक बैठकर रोती रही। जब आसिम रियास ने शहनाज से उनके रोने का कारण पूछा तो उन्होंने कहा कि पारस घर से चला जाएगा तो उन्हें उसकी बहुत याद आएगी। इतना ही नहीं रोते-रोते शहनाज अपने प्यार का इजहार भी कर बैठती हैं और कहती हैं कि उन्हें पारस से प्यार है। इसके बाद शहनाज आसिम से कहती हैं कि वो इस बारे में किसी को ना बताएं, लेकिन जैसे ही पारस जाने लगते हैं तो शहनाज अपने इमोशन पर कंट्रोल नहीं कर पाती और पारस के गले लगकर खूब रोती है और आई लव यू (I Love You) कह बैठती हैं।

PunjabKesari

बता दें कि बुधवार को दिखाए गए प्रोमो में पारस छाबड़ा को एविक्ट होते हुए दिखाया गया था। हालांकि, इस वीडियो को काफी मिसलीड करके दिखाया गया था, जिसे देखकर यह अंदाजा लगा पाना मुश्किल हो रहा था कि पारस छाबड़ा किस वजह से बिग बॉस के घर से बेघर किए गए हैं, लेकिन गुरुवार को आए एपिसोड में पता चला की उंगली में हुए फ्रैक्चर के इलाज के लिए पारस छाबड़ा को कुछ दिनों के लिए शो से बाहर किया गया है। 

PunjabKesari

हालांकि, पारस द्वारा शो छोड़ने पर बाकी घरवाले शहनाज को समझाते हैं कि वो दुखी ना हों क्योंकि पारस कुछ ही दिनों के लिए घर से बेघर हुए हैं। मगर अंदाजा ऐसा भी लगाया जा रहा है कि पारस को सीक्रेट रूम में रखा गया है, जहां से वो अन्य घरवालों की गतिविधियों पर नजर रखेंगे।
 

Related News