04 MARTHURSDAY2021 3:26:29 PM
Life Style

Color of The Year: इस साल रहेगा इन 2 रंगों का राज

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 16 Jan, 2021 03:24 PM
Color of The Year: इस साल रहेगा इन 2 रंगों का राज

फैशन की दुनिया में हर साल अपने साथ कुछ नया ट्रैंड लेकर आता है। ग्लोबल कलर का ट्रैंड की बात करें तो पेंटोन द्वारा हर साल कलर ऑफ द ईयर निकाला जाता है। इस साल पेंटोन ने विचार-विमर्श के बाद दो रंगों को कलर ऑफ द ईयर चूज किया है। ये दो कलर्स-माऊस ग्रे और वाइब्रंट यैलो। पेंटोन वग कंपनी है जो ग्लोबली करल ट्रेंड के बारे में बताती है। उसके बाद पूरी दुनिया में फैशन-ब्यूटी, इंटीरियर जगत से जुड़े डिजाइनर्स और आर्टिस्ट इन रंगों को थीम में लेकर अपनी कलात्मकता दिखाते है। पिछले साल कलर ऑफ द ईयर क्लासिक ब्लू था। 

PunjabKesari

इंटीरियर में भी दिखेगा इन रंगों का जादू

फैशन के साथ-साथ घर की सजावट और इंटीरियर डेकोर में भी इन रंगों का जादू दिखेगा। ग्रे-यैलो कंट्रास्ट घर की दीवारों में चार-चांद लगाएंगे और रौनक बढ़ाएंगे। उदारण के तौर पर ग्रे वॉल पर यैलो इंटीरियर डैकोर आइटम्स का बखूबी इस्तेमाल किया जा सकता है।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

वहीं इन दोनों कलर्स को मिलाकर एक घर की साज-सज्जा को यूनिक टच किया जा सकता है। सिर्फ घर ही नहीं ऑफिस, क्लब और कैफे आदि जगहों को भी ग्रे-यैलो थीम में डैकोर किया जा सकता है। 

PunjabKesari

फैशन में नए-नए एक्सपेरीमेंट्स 

फैशन जगत में ग्रे और यैलो कलर के नए-नए एक्सपेरीमेंट्स देखने को मिलेंगे। ग्रे एक ऐसा रंग हैं जो आपको डिसेंट लुक देता हैं। इसे आप केजुअल, फॉर्मल और पार्टीवियर, हर तरह के ड्रेसकोड में नए एक्सपेरीमेंट के साथ चूज कर सकते हैं।

PunjabKesari

सिर्फ वेस्टर्न-ट्रडीशनल ड्रैसेज ही नहीं फुटवियर्स, बैग्स, मेकअप में ग्रे का एक्सपेरीमेंट कर सकते हैं। उसी तरह वाइब्रेंट यैलो में नई नई स्टाइल की ड्रेसेज के साथ एक्सपेरीमेंट किए जा सकते हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

ग्रे-यैलो कंट्रास्ट भी खूब फबेगा 

यैलो और ग्रे को कंट्रास्ट के रुप में लेंगे तो भी यह खूब फबेगा। ड्रेस यैलो दुपट्टा ग्रे या यैलो आउटफिट के साथ ग्रे या सिलवर टॉन ज्यूलरी, फुटवियर्स या हैंडबैग्स का कंट्रास्ट ऑप्शन में लिए जाएंगे।
PunjabKesari

PunjabKesari

Related News