26 JANSUNDAY2020 6:37:34 PM
Life Style

एक नहीं, 2-3 बार शादियां रचा चुकी है ये हसीनाएं!

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 14 Jan, 2020 03:54 PM
एक नहीं, 2-3 बार शादियां रचा चुकी है ये हसीनाएं!

जहां फिल्मी सितारें एक दूसरे के प्यार में पागल है वहीं इसी फिल्मी जगत में एक से ज्यादा शादी करना भी कोई बड़ी बात नहीं है। आज के दौर में आपको कई ऐसे कलाकार मिल जाएंगे जिन्होंने एक से ज्यादा बार शादी की है। आज हम आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों की लिस्ट बताएंगे जिन्होंने एक बार नहीं कई बार शादीयां रचाई है। आइए आपको उनकी लिस्ट बताते है।

 

नीलम कोठारी

हम साथ-साथ है कि छोटी बहन का रोल निभाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री नीलम कोठारी ने 2 शादियां की है।  UK के एक जाने-माने बिजनेसमैन के साथ शादी रचाने वाली नीलम कोठारी का यह रिश्ता लंबे वक्त तक नहीं चल सका और उन्होंने तलाक लेने का फैसला किया । उन्होंने दूसरी बार अभिनेता समीर सोनी के साथ शादी रचाई और अब तो उनका परिवार बहुत खुशहाल दिख रहा है। हालांकि शादी करने के बाद वो फिल्मों में दिखाई नहीं दी।

PunjabKesari

किरण खेर

अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री किरण खेर ने अब तक दो शादियां रचाई। उनकी पहली शादी गौतम बेरी के साथ हुई थी, उनके आपसी मतभेद इतने बढ़ गए थे की उन्हें ये रिश्ता तोड़ना पड़ा।उन्होंने दूसरी बार अपना दिल ग्रेट एक्टर अनुपम खेर को दिया और आज तक वो दोनों एक-दूसरे के साथ है।

PunjabKesari

सुनिधि चौहान

सुनिधि चौहान म्यूसिक की दुनिया में एक जाना-माना नाम है। लेकिन इस सिंगर ने 18 साल की उम्र में ही कोरियोग्राफर बॉबी खान से शादी की थी। वर्ष 2012 में सुनिधि चौहान की शादी हितेश सोलंकी के साथ दूसरी शादी की। 

PunjabKesari

नीलिमा अज़ीम

नीलिमा अजीम यानि शाहिद कपूर की मां जो एक मात्र ऐसी अभिनेत्री है जिन्होंने 3 शादियां की है।  उनकी पहली शादी अभिनेता पंकज कपूर के साथ हुई थी। पहले रिश्ते के खत्म हो जाने के बाद नीलिमा ने दूसरी बार राजेश खट्टर के साथ शादी रचा ली मगर उनका यह रिश्ता भी ज्यादा देर तक नहीं चला। इस रिश्ते के टूट जाने के बाद नीलिमा ने आज से कुछ साल पहले उस्ताद रजा अली खान से शादी की। 

PunjabKesari

योगिता बाली

योगिता बाली को कौन नहीं जानता। उन्होंने अपने जीवन में 2 शादियां की है। उनकी पहली शादी किशोर कुमार के साथ हुई थी और दूसरी शादी मिथुन चक्रवर्ती के साथ हुई। 

PunjabKesari

वहीं अगर टीवी अभिनेत्रियों की बात करें तो इनमें भी कई एक्ट्रेसेज का नाम आता है जैसे-

श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी की निजी जिंदगी के बारें में तो हर कोई जानता है। उनकी पहली शादी भी उन्हें दुःख से झंझोर गई और दूसरी शादी ने भी यही किया। 

PunjabKesari

दीपिका कक्कड़

बिग बॉस विनर दीपिका को कौन नहीं जानता। उन्होंने पहले किसी आम आदमी से शादी की थी जो उन्हें बहुत मारता था। फिर उनकी मुलाकात शोएब इब्राहिम से हुई और वो उनकी हो कर रह गयी। 

PunjabKesari

डिंपी गांगुली

राहुल महाजन के साथ एक रियलिटी शो में शादी करने वाली ये एक्ट्रेस टीवी की हीरोइन भी बन गई थी। फिर इन्होने राहुल से रिश्ता तोड़ किसी और से शादी कर ली।  

PunjabKesari

स्नेहा वाघ

स्नेहा ने भी 2 बार शादी की है। उनकी पहली शादी विकास गुप्ता से हुई थी और दूसरी शादी अनुराग सोलंकी से।

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News