23 APRTUESDAY2019 12:31:35 PM
Life Style

नीता अंबानी ने मुंह दिखाई में बहु को दिया रॉयल गिफ्ट, कीमत कर देगी हैरान

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 26 Mar, 2019 02:10 PM
नीता अंबानी ने मुंह दिखाई में बहु को दिया रॉयल गिफ्ट, कीमत कर देगी हैरान

मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी ने 9 मार्च को हीरा व्यापारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता के साथ शादी की। इस रॉयल वेडिंग में बॉलीवुड, स्पोर्ट्स और पॉलिटिकल जगत की कई नामी हस्तियां शामिल हुईं। शादी में हर चीज स्पेशल थी। शादी के बाद से अब तक सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari

नीता ने मुंह दिखाई में बहू को दिया 300 करोड़ का हार

हाल में ही अंबानी परिवार को लेकर एक बड़ी खबर सामने आईं हैं। Womanseara की रिपोर्ट्स के मुताबिक, नीता अंबानी ने अपनी बहू को मुंह दिखाई में बेहद कीमती तोहफा दिया। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस तोहफे की कीमत 300 करोड़ रुपए है। 

PunjabKesari

बहू को कुछ खास देना चाहती थी नीता

दरअसल, नीता अंबानी अपनी बहू को कुछ स्पेशल और यूनिक गिफ्ट देना चाहती थी। काफी सोचने के बाद उन्होंने श्लोका के लिए 300 करोड़ रूपए का हीरों का हार सिलेक्ट किया। 

PunjabKesari

हार में जड़े हैं दुनिया के सबसे महंगे हीरे

पहले वह श्लोका को तोहफे में परिवार की विरासत का सोने का हार देने वाली थी। पीढियों से यह पुस्तैनी हार अंबानी परिवार में है। रिवाज के अनुसार, घर की बड़ी बहू का कर्तव्य है कि वह इसे अपने पास अच्छे से रखें लेकिन नीता अंबानी ने अपनी बहू को कुछ और देने का सोचा। उन्होंने श्लोका के लिए हीरों का हार पसंद किया। इस हार में लगे हीरे दुनिया के सबसे महंगे हीरों में से एक हैं। अलग डिजाइन के चलते इसकी कीमत 300 करोड़ रुपए है। 

PunjabKesari

ननद ने गिफ्ट में दिया आलीशान बंगला

इस खास गिफ्ट को पाकर श्लोका काफी खुश हैं। वहीं, आकाश अंबानी की बहन ईशा अंबानी ने अपने भाई को एक आलीशान बंगला गिफ्ट में दिया। 

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News

From The Web

ad