14 OCTMONDAY2019 11:20:56 AM
Life Style

प्रियंका की शादी को लेकर सास आज भी कसती हैं ताना, कहा 'शादी से हमने एक सबक सीखा'

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 16 Sep, 2019 12:23 PM
प्रियंका की शादी को लेकर सास आज भी कसती हैं ताना, कहा 'शादी से हमने एक सबक सीखा'

पिछले साल शादी के बंधन में बंधी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों खूब चर्चा में हैं। भले ही प्रियंका-निक की शादी को काफी महीने हो चुके हो मगर उनकी शादी को लेकर आए दिन कोई न कोई किस्सा सामने आता रहता है, ऐसा ही एक किस्सा अब खबरों में बना हुआ है। 

 

जहां एक इंटरव्यू में प्रियंका ने बताया था कि शादी में निक इमोशनल हो गए थे, वहीं उनकी सास डेनिस और ससुर पॉल केविन जोनस ने भी शादी से जुड़े अनुभव शेयर किए, उन्होंने बताया कि उन्हें बेटे निक की शादी से एक शिकायत रही। 

PunjabKesari

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा की सास डेनिस जोनस की शिकायत शादी की तस्वीरों को लेकर है। सास डेनिस का कहना है कि तस्वीरों में शाही शादी को अच्छे से जस्टिफाई नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि कपल की शादी बहुत भव्य थी लेकिन तस्वीरों में वो सही से कैप्चर नहीं हो पाईं। वहीं एक इंटरव्यू में निक के भाई ने भी उनकी शादी पर ताना कसा। 

 

दरअसल, निक जोनस के भाई जो जोनस हाल में शादी के बंधन में बंधे हैं। जब एक इंटरव्यू में जो जोनस से पूछा गया कि वो अपनी शादी में कैसी तैयारी करना चाहते हैं तो उन्होंने बताय था,'मैं शादी में एक चीज को लेकर निश्चिंत रहना चाहता हूं कि पर्याप्त मात्रा में शराब मौजूद रहे। हम फ्रांस में शादी कर रहे हैं ऐसे में शराब होना जरूरी है। मैं कोई कमी नहीं छोड़ना चाहता।' जो भी इस दौरान बातों ही बातों में जो जोनस ने इशारा निक और प्रियंका की शादी की ओर किया था। 

PunjabKesari

भाई जो की इस बात को कंप्लीट करते हुए निक ने कहा, 'वो ऐसा इसलिए कह रहा है क्योंकि मेरी शादी में शराब खत्म हो गई थी जो उसके दोस्तों के लिए एक बड़ा मुद्दा बन गया था। मेरी शादी से हमने एक सबक सीखा है। हमारे दोस्त काफी ज्यादा शराब पीते हैं और शादी में शराब खत्म हो जाने से काफी परेशानी हुई थी।' 

 

वहीं, जब निक के दूसरे भाई केविन से पूछा गया कि जब शराब खत्म हो गई तो उन्होंने क्या किया।  जवाब में केविन ने बताया, 'शराब खत्म होने के बाद ऐसा लगने लगा कि अच्छा तो अब ऐसा ही चलने वाला है। ठीक है।' 

PunjabKesari

खैर, ये तो निक और ससुरालवालों की प्रियंका की शादी को लेकर शिकायते थी लेकिन शादी में एक ऐसी घटना भी हुई थी जिसका पछतावा निकयंका को जिंदगी भर रहेगा। जैसा कि सभी जानते हैं कि शादी की रस्मों से लेकर रिसेप्शन तक, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने हर फंक्शन को सीक्रेट रखना चाहते थे, ताकि शादी की कोई भी फोटो लीक ना हो सके जिसके लिए उन्होंने कोशिश भी पूरी की मगर अफसोस कि जब मीडियाकर्मी ने फोटो लेने की कोशिश की तो बाउंसर्स से उनकी झड़प हो गई। 

 

मीडियाकर्मियों और बाउंसर्स की झड़प की तस्वीरें उस वक्त काफी सुर्खियों में रही थीं। तस्वीरों में मीडियाकर्मी बाउंसर्स और सुरक्षाकर्मियों से बहस करते हुए नजर आए थे।  खबरों की मानें तो बात इतनी बढ़ गई थी कि मौके पर जोधपुर पुलिस को बीच बचाव के लिए आना पड़ा जिसका अफसोस शायद इस कपल को उम्रभर रहेगा। 
 

Related News