23 OCTWEDNESDAY2019 6:27:12 AM
Life Style

प्रियंका की शादी पर बनेगी फिल्म, देसी गर्ल को मिस करने पर यह काम करते है निक?

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 09 Oct, 2019 04:00 PM
प्रियंका की शादी पर बनेगी फिल्म, देसी गर्ल को मिस करने पर यह काम करते है निक?

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा पिछले काफी समय से अपनी अपकमिंग फिल्म  'द स्काई इज पिंक' (The Sky Is Pink)  को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म की प्रमोशन के दौरान प्रियंका अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे कर रही है। हाल में ही प्रमोशन के दौरान प्रियंका ने कहा कि 'द स्काई इज पिंक' के बाद वह कुछ हॉलीवुड फिल्में लेकर आएगी।

 

प्रियंका-निक की शादी पर बनेगी फिल्म

प्रियंका चोपड़ा ने बताया- 'मैं अभी हॉलीवुड के कुछ प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हूं। फिलहाल में मां आनंद शीला की जिंदगी से प्रेरित फिल्म में काम कर रही हूं। वहीं मेरी दूसरी फिल्म शादी पर आधारित होगी। मैं दो अंग्रेजी फिल्मों की शूटिंग पूरी कर चुकी हूं और दो फिल्में प्रोड्यूस करने वाली हूं, जिसमें से एक फिल्म कॉमेडी होगी जो मेरी शादी पर आधारित होगी।'

PunjabKesari

मां बनने को लेकर बोली प्रियंका

Future प्लानिंग के बारे में बात करते हुए प्रियंका ने कहा, 'मैं मां बनने का इंतजार नहीं कर सकती। मैं बेकरार हूं। मेरा मतलब है कि भगवान की दुआ से सभी की जिंदगी में खूबसूरत पल आते हैं, निक और मैं भी इस पल को जरूर पाना चाहते हैं।'

PunjabKesari

पति निक के बारे में भी शेयर की कई बातें

प्रियंका ने पति निक के बारे में भी कई बातें शेयर की। प्रियंका ने बताया कि जब वह निक के साथ नहीं होतीं और उन्हें प्रियंका की याद आती है तो वह क्या करते हैं। प्रियंका चोपड़ा ने कहा, "उन्होंने एक दिन खुद ही मैरी कॉम देखी. मैं सफर कर रही थी और उन्होंने मुझे कॉल किया और कहा, "मैं आपको याद कर रहा हूं, इसलिए मैं आपकी मूवी देख रहा हूं." मुझे यह चीज काफी प्यारी लगी. अभी हम दोनों एक-दूसरे की प्रोफेश्नल जिंदगी को तलाश रहे हैं. उनसे मिलने से पहले मैं जोनास ब्रदर्स और उनके संगीत के बारे में नहीं जानती थी. वह मेरे काम के बारे में भी काफी कुछ पता कर रहे हैं. हम अपनी चीजों को ऐसे साझा करते हैं, जैसे यह मेरा पहला वीडियो है."

PunjabKesari

रिलेशनशिप पर भी दिए टिप्स

जब प्रियंका से पूछा गया कि शादी के बाद आपकी लाइफ में क्या बदलाव आया तो एक्ट्रेस ने जवाब में कहा, निक से शादी करके मैं थोड़ी-सी शांत हो गई हूं। निक बहुत ही मजबूत किस्म के मर्द है। वह किसी भी चीज में जल्दी या ज्यादा रिऐक्ट नहीं करते। जब भी मुझे किसी चीज का तनाव होता था। मैं बौरा जाती थी और बहुत स्ट्रेस लेती थी। लेकिन अब जब भी कोई समस्या होती है या तनाव होता है, तो समाधान निक ही निकालता है।

PunjabKesari

रिलेशनशिप टिप्स देते हुए प्रियंका ने कहा, मेरी शादी को एक साल भी नहीं हुआ है और जितना मैंने अपनी शादी से सीखा है कि आपको अपने पार्टनर के साथ संवाद बनाए रखना चाहिए। आपको हमेशा कम्युनिकेशन बनाकर रखना चाहिए। आपको कुछ भी लगता है, तो आप बोल दें। अपने साथी से बात करें। किसी बात को अपने दिल में न रखें, क्योंकि इससे कॉम्प्लिकेशंस की गांठ पक्की होती जाती है। एक हेल्दी मैरिज के लिए बात करना जरूरी है। एक-दूसरे को सम्मान देना भी आवश्यक है। इसके अलावा एक-दूसरे के इंडिविजुअल ड्रीम्स को सपोर्ट करना भी अहम है। हो सकता है, आपके सपने अलग-अलग हों, मगर उसे साकार करने में आपका योगदान होना चाहिए।

प्रियंका के दिए इन रिलेशनशिप टिप्स से आप भी अपनी शादीशुदा लाइफ को खुशहाल बना सकते है।

से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News