25 APRTHURSDAY2024 3:45:03 AM
Fashion

ट्रेडीशनल आउटफिट्स में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए Newlyweds दीपवीर, देखिए तस्वीरें

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 20 Nov, 2018 11:14 AM
ट्रेडीशनल आउटफिट्स में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए Newlyweds दीपवीर, देखिए तस्वीरें

बॉलीवुड के मशहूर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को 5 दिन बीत चुके हैं। 14-15 नवंबर को इटली में प्राइवेट तरीके से शादी करने के बाद यह जोड़ी मुंबई भी लौट चुकी है। जब दोनों इटली से वापिस आए तो इन्हें देखने के लिए फैंस की भीड़ एयरपोर्ट पर ही पहुंच गई। मगर बाजीराव अपनी मस्तानी को मीडिया और फैंस से बचाते हुए अपने घर ले गए। 

PunjabKesari

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए Newlyweds 
हाल ही में इस नवेली वेड्स जोड़ी को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। बताया जा रहा है कि दोनों अपनी रिसेप्शन पार्टी के लिए बेंगलुरु जा रहे है। एयरपोर्ट पर दोनों ट्रेडीशनल अंदाज में नजर आए और एक-दूसरे के हाथों में हाथ डालकर पोज भी देते दिखें। 
 

PunjabKesari

ट्रेडीशनल आउटफिट में दिखे दीपवीर 
जहां नई नवेली दुल्हन दीपिका पादुकोण ने आइवरी कलर के प्लेन अनारकली सूट के साथ मैचिंग नेट दुपट्टा कैरी किया और पंजाबी जूती के साथ अपने ट्रेडीशनल लुक को कंप्लीट किया, वहीं रणवीर नेहरु जैकेट के साथ व्हाइट चूड़ीदार के साथ कुर्ता पहने दिखें। 

PunjabKesari

आपको बता दें कि दीपवीर दो वेडिंग रिसेप्शन पार्टी रखेंगे। आज यानी 20 नवंबर को पहली रिसेप्शन दीपिका के होमटाउन 'द लीला पैलेस' में होगी तो दूसरी 28 नवंबर मुंबई के होटल ग्रैंड हयात में आयोजित की जाएगी जिसमें तमाम बॉलीवुड सितारें शिरकत करेंगे। 

 

Related News