23 SEPMONDAY2019 1:15:39 PM
Life Style

डिलीवरी के बाद 'माही' को लोगों ने किया ट्रोल, हसीना ने दिया मुंह तोड़ जबाव, कहा-'सभी इडियट्स...'

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 23 Aug, 2019 04:36 PM
डिलीवरी के बाद 'माही' को लोगों ने किया ट्रोल, हसीना ने दिया मुंह तोड़ जबाव, कहा-'सभी इडियट्स...'

टीवी के लविंग कपल में से एक माही विज और जय भानुशाली के घर नन्हें मेहमान की किलकारियां गूंजी। माही ने 21 अगस्त को एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया जिसकी जानकारी माही और जय ने अपने इंस्टा अकाउंट पर बेबी गर्ल की तस्वीरें पोस्ट कर दीं। जब से मीडिया में यह खबर आईं, तब से दोनों को कई फैंस और सितारें बधाईयां दे रहे हैं। मगर इसी बीच कुछ यूजर्स ने माही को ट्रोल भी करना शुरू कर दिया, जिसकी वजह रही माही का पोस्ट प्रेग्नेंसी में बढ़ा हुआ वजन। 

 

डिलीवरी के बाद वजन को लेकर ट्रोल हुई माही 

मगर माही ने भी चुप न रहते हुए ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया। ट्रोल करने वालो को माही ने इंस्टा स्टोरी के जरिए पोस्ट कर लिखा, वो सभी इडियट्स जिन्हें मेरे वजन की चिंता है, तो बता दूं कि मेरी प्राथमिकता मेरी बच्ची को फीड कराना है ना कि मेरा फिगर। इतना ही नहीं, उन्होंने हाथ जोड़ते हुए इमोजी भी बनाया। बता दें कि इससे कुछ समय बाद ही माही ने अपनी इंस्टा स्टोरी को डिलीट कर दिया। 

PunjabKesari

इससे पहले माही ने इंस्टाग्राम पर जय भानुशाली की बेटी के पैर को चूमते हुए तस्वीर शेयर की थी जिसकी कैप्शन में उन्होंने लिखा था- Twinkle twinkle little star, we made a wish and here you are. शुक्र‍िया हमें अपने पैरेंट्स के रुप में चुनने के लिए, तुमने हमें पूरा कर दिया। शुक्र‍िया भगवान हर खुशी के लिए, मेरी जिंदगी बदल दी।'

PunjabKesari

आपको तो पता ही होगा कि माही और जय को शादी के पूरे 8 साल बाद बच्चे की खुशी मिली हैं। अपनी इस खुशी भरे पल को एन्जॉय करने के लिए दोनों काफी एक्साइटेड भी है। भई हो भी क्यों ना, पहली बार मां-बाप बनने की खुशी होती ही बड़ी खास है, खासकर तब जब यह सुख काफी लंबे समय बाद मिला हो। 

PunjabKesari

बता दें कि जय और माही की शादी 2011 में हुई थी और शादी के बाद दोनों को कोई बेबी नहीं हुआ तो फिर इन्होंने एक बेटी और एक बेटा गोद ले लिया। हालांकि, दोनों ही बच्चे अपने मां-बाप के साथ रहते हैं लेकिन जय और माही दोनों ही बच्‍चों की पढ़ाई से लेकर उनके खाने-पीने, कपड़े और सेहत से जुड़े खर्चों का भार उठाते हैं। मगर बेटी के आने से अब उनकी फैमिली पूरी कंप्लीट हो चुकी हैं।

 

खैर, हम तो भगवान से यहीं दुआ करते हैं कि टीवी के इस कपल के चेहरे की प्यारी की मुस्कान यूं हीं बरकरार रहें और दोनों अपनी बच्ची के साथ हंसी-खुशी रहे। 

 

Related News