20 OCTSUNDAY2019 4:22:16 AM
Life Style

क्या सचमुच डिप्रेशन में है नेहा कक्कड़? इमोशनल पोस्ट से जाहिर किया दुख

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 11 Aug, 2019 11:16 AM
क्या सचमुच डिप्रेशन में है नेहा कक्कड़? इमोशनल पोस्ट से जाहिर किया दुख

बॉलीवुड में अपनी आवाज का जादू चलाने वाली नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में है। खबरें आईं थी कि ब्वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद नेहा सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 10 कंटेस्टेंट विभोर पाराशर को डेट कर रही हैं, जो सिर्फ अवफाह है। इन्हीं अफवाहों के कारण एक बार फिर नेहा पूरी तरफ टूट चुकी हैं।  

PunjabKesari

शारीरिक और मानसिक रूप से ठीक नहीं नेहा कक्कड़  

नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और इसके जरिए फैंस को अपनी हर अपडेट देती रहती हैं। हाल ही में नेहा इन अफवाहों के बीच इपने इंस्टा स्टोरी सेक्शन में लोगों से उन्हें परेशान न करने की अपील की है। एक भावपूर्ण मैसेज लिखते हुए उन्होंने कहा कि वे शारीरिक और मानसिक रूप से ठीक नही हैं। 

PunjabKesari

डेटिंग की अफवाहों के बीच नेहा ने की इमोशनल पोस्ट 

नेहा ने लिखा, 'जब मैं ये पोस्ट लिख रही हूं उस वक्त मैं जरा भी ठीक स्थिती में नही हूं, ना ही मानसिक, ना ही शारीरिक। मगर मुझे फिर भी बोलना पड़ रहा है।' 'क्या आप जानते हैं कि उन्हें जरा भी अहसास नही हैं कि मैं किसी की बेटी और बहन हूं। मैंने अपनी पूरी जिंदगी में कड़ी मेहनत की है ताकी मैं अपने परिवार को और सबको गर्व महसूस करवा सकूं जोकि ना तो मेरे दोस्त हैं और ना परिवार का हिस्सा।'

PunjabKesari

सेलेब से पहले इंसान हूं: नेहा कक्कड़ 

'क्यों लोग ये बिना जाने अफवाह फैलाते कि इससे किसी की जिंदगी पर क्या असर पड़ेगा। अगर कोई सेलेब है तो वे पहले एक इंसान है। इतना निर्दयी मत बनिए, किसी की पर्सनल जिंदगी और उसके कैरेक्टर के बारे में मत बोलिए, जज मत करो, लोगों को शर्मिंदा मत करो।'

 

इतना मत तंग करो कि कोई डिप्रेशन में चला जाए: नेहा कक्कड़ 

आगे नेहा लिखती हैं, 'इतना मत करो कि कोई डिप्रेशन में चला जाए। आप भी किसी के भाई और पिता होंगे, तो क्या आप अपनी बेटी और बहन के साथ भी यही करेंगे? किसी को इतना बुरा मत फील करवाओ कि वो अपनी जान लेने के बारे में सोचने लगे। प्लीज स्टॉप। नेहा के इस पोस्ट से जाहिर होता है कि वो इन गलत अफवाहों के कारण पूरी तरह से टूट चुकी हैं। भई! नेहा ये पोस्ट सही भी है जाहिर है जब कोई बिना बात के आपके बारे में कुछ अनाप-छनाप बोलेगा तो इससे वो इंसान अंदर ही अंदर टूट जाता हैं, भले ही वो दूसरे से ये जाहिर ना करतो है लेकिन उसे ही मालूम होता है कि वो कैसी परिस्थिति से गुजर रहा होता। 

PunjabKesari

हालांकि नेहा ने इस इमोशनल पोस्ट के बाद एक और पोस्ट किया जिसमें उन्होंने बताया कि वो ठीक है क्योंकि उनके पास भगवान व उन जैसी फैमिली है। इससे पहले भी नेहा कक्कड़ अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप पर डिप्रेशन का शिकार हो चुकी हैं। 

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News