04 JULSATURDAY2020 8:30:54 AM
Life Style

सोनू सूद को मसीहा बनाने में नीति गोयल का पूरा स्पोर्ट, जानिए कौन हैं यह महिला?

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 31 May, 2020 11:34 AM
सोनू सूद को मसीहा बनाने में नीति गोयल का पूरा स्पोर्ट, जानिए कौन हैं यह महिला?

मजदूरों के मसीहा बन चुके सोनू सूद को आज देश का हर शख्स सलाम कर रहा हैं। मुंबई और आसपास के इलाकों में फंसे प्रवासी मजदूरों को उनके घरों पहुंचाने का जिम्मा उठाए सोनू सूद का कहना हैं कि वह मजदूरों को घर पहुंचाने में हर मुमकिन कोशिशे करते रहेंगे। लेकिन सोनू के इस कार्य में जो उन्हें पूरा स्पोर्ट दे रही हैं वह एक महिला है। बता दें कि सोनू सूद की बचपन की फ्रैंड नीति गोयल उनके इस मिशन में पूरा हाथ बंटा रही हैं। पंजाब केसरी को दिए लाइव इंटरव्यू में सोनू सूद ने बताया कि कैसे उन्होंने अपनी इस फ्रेंड के साथ मिलकर फूड ड्राइव शुरू की जिसके जरिए वो मजदूरों तक खाने का सामान पहुंचा रहे हैं। 

आखिर कौन है वो महिला जो सोनू सूद के ...

बता दें कि सोनू सूद की यह खास दोस्त टीम के साथ कॉर्डिनेट कर प्रवासी मजदूरों के लिए हर तरह के अरेंजमेंट्स कर रही हैं। सोनू और नीति दोनों ही पंजाब के रहने वाले हैं और बचपन के दोस्त हैं। वहीं दोनों के परिवारों में भी अच्छी दोस्ती है। नीति ने प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाओ मुहीम में सोनू का पूरा स्पोर्ट कर रही हैं। सोनू के साथ साथ सोशल मीडिया पर नीति की भी जमकर तारीफ हो रही है। और इस पैकेज में हम आपको नीति गोयल के बारे में ही बताएगा जो जरूरमंदों के लिए किसी सुपरवुमन से कम नहीं है...

From reel-life villain to real-life superhero, Sonu Sood inspires ...

चंडीगढ़ के कार्मेल कॉन्‍वेंट स्‍कूल से पढ़ाई करने वाली नीति गोयल का बैकग्राउंड अकाउंटिंग का रहा है लेकिन फिर उन्होंने हॉस्‍पिटैलिटी की तरफ अपना रुख कर लिया। अब नीति गोयल कई रेस्ट्रोरेंट की ऑनर हैं। उनके रेस्ट्रोरेंट में बलूचिस्‍तान, अफगानिस्तान, तजाकिस्‍तान, उज्‍बेकिस्‍तान और तुर्कमेनिस्‍तान जैसे देशों की बेस्‍ट डिशेज मिलती हैं। 

How I watched my father die: The true cost of road accidents in India ...

बात अगर नीति की फैमिली की करें तो उनके दादा राजाराम गुप्‍ता ने अपने नाम से कॉर्न प्रॉडक्‍ट का बिजनेस शुरू किया था जबकि उनके पिता सुबोध गुप्‍ता का खुद का कारोबार था।  नीति के पिता की राजाराम कॉर्न प्रॉडक्‍ट के नाम से मोहाली, बेंगलुरु और मध्‍य प्रदेश में कई कंपनियां हैं। वहीं कहा जाता है कि सुबोध गुप्‍ता की गिनती देश के टॉप 100 उद्योगपतियों में हुआ करती थी, साल 2017 में सड़क हादसे में उनकी मौत हो गई थी। नीति के दो बच्चे हैं और उनकी दो बहने हैं, जिनका नाम राशि और रीना है। इस वक्त नीति सोनू सूद की इस मुहीम में अरेंजमेंट्स का काम कर रही हैं।

kaun hain sonu sood ki dost neeti goel | सच न्यूज़

 इस कार्य में नीति सोनू कोजैसे स्पोर्ट कर रही है वह सच में काबिल-ए-तारीफ हैं। वहीं वह दूसरी महिलाओं को भी नेकी की राह पर चलने की प्रेरणा दे रही हैं।  नारी नीति के इस सराहनीय कार्यों को दिल से सलाम करती हैं।

Related News