18 JUNTUESDAY2019 8:20:54 PM
Life Style

मां ही नहीं, Mother's Day पर सासू मां को भी दें सरप्राइज, गिफ्ट करें ये 8 चीजें

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 12 May, 2019 12:40 PM
मां ही नहीं, Mother's Day पर सासू मां को भी दें सरप्राइज, गिफ्ट करें ये 8 चीजें

आज यानी 12 मई को दुनियाभर में मांओं को प्यार और सम्मान देने के लिए मदर्स डे सेलिब्रेट किया जा रहा है। ऐसे मौके पर हर कोई अपनी मां को स्पैशल फील करवाने के लिए नए-नए तरीके सोच रहा होगा। कोई मां के साथ मूवी डेट तो कोई उनको साथ स्पैशल गिफ्ट देने के लिए तैयारियां कर रहा होगा। मगर सिर्फ मां ही क्यों आप अपनी सासू मां को भी मदर्स डे पर गिफ्ट देकर उन्हें इम्प्रैस कर सकती हैं। इससे न सिर्फ आपकी सासू मां खुश होगी बल्कि उनसे आपका रिश्ता भी मजबूत होगा। तो चलिए आज हम आपको मदर्स डे पर सासू मां को देने के लिए गिफ्ट आइडियाज बताते हैं। 

 

ज्वैलरी बॉक्स

अगर आपकी सासू मां अपनी फैशनीस्ता है या उन्हें ट्रैंडी ज्वैलरी पहनने का शौक हैं तो उन्हें लेटेस्ट ज्वैलरी डिजाइन्स से भरा चाहे छोटा ही ज्वैलरी बॉक्स गिफ्ट करें। इससे वो काफी खुश होगी और आपको अच्छे आर्शीवाद भी देगी। 

PunjabKesari
 
आउटफिट्स

यह बात तो आप भी बखूबी जानती होगी कि हर महिला की नए-नए कपड़े पहनने व खरीदने का शौक होता है तो क्योंकि आप अपनी सासू मां को भी उनकी पसंदीदा साड़ी या आउटफिट गिफ्ट करें या उन्हें खुद शॉपिंग पर ले जाए। 

 

मदर्स डे कार्ड व फ्लॉवर्स

अगर आपके पास पैसों की कमी है तो आप किफायती गिफ्त सासू मां को दे सकती हैं। आप अपने हाथों से उनके लिए स्पैशल मदर्स डे कार्ड बना सकती है और उसपर स्पैशल मैसेज लिख सकती हैं। ध्यान रखें कि साथ में फ्लॉवर्स जरूर हो। आपको ये किफायती गिफ्त भी सासू मां के दिल को छू लेगा।  

PunjabKesari

फिटनेस एक्टिविटी ट्रैकर

मदर्स डे पर आप उनको फिटनेस एक्टिविटी ट्रैकर दे सकते हैं। मार्कीट में ऐसे कई गैजेट हैं, जो हार्ट रेट, एक्टिविटी, समय पर सोने, खान-पान आदि का अलर्ट देते हैं। इसके अलावा यह रोज की एक्टिविटी को स्टडी करके रोजाना रूटीन का टार्गेट तय कर देता है।

 

फुट मसाजर

दिनभर की थकान गायब करने के लिए इस मदर्स डे आप अपनी अपनी सासू मां को फुट मसाजर भी गिफ्ट कर सकते हैं। दिनभर की भागदौड़ और उम्र के चलते शरीर में थकान होना लाजमी है लेकिन इससे उनकी सारी थकान मिनटों में गायब हो जाएगी और वो आपको हमेशा आर्शीवाद देगी।

PunjabKesari

मूवी टिकट

वैसे तो आपकी सासू मां ने कई बार सिनेमा घरों में जाकर मूवी देखी होगी लेकिन इस बार आप उनके लिए मूवी टिकट बुक करें और उन्हें दिखाने के लिए ले जाए। इससे अपनी सास को काफी स्पैशल फिलिंग आएगी और उनके दिल में आपके लिए प्यार भी बढ़ जाएगा।

 

स्पैशल डिनर डेट

अगर सासू मां खाने-पीने की शौकीन है तो मदर्स डे के मौके पर उन्हें कहीं बार स्पैशल डिनर डेट पर लेकर जाए, इससे यह दिन भी सेलिब्रेट हो जाएगा और सासू मां को स्पैशल फील भी होगा।   

PunjabKesari

साथ में स्पेंड करें टाइम 

अगर आप ससुराल से अलग रहते हैं या बिजी शेडयूल के कारण अपनी सास को टाइम नहीं तो पाती और उनके हमेशा यही शिकायत रहती हैं कि उनके लिए आपके पास टाइम नहीं है तो इस मदर्स डे पर उनके लिए काम से छुट्टी लेकर पूरा दिन उनके साथ स्पेंड करें और उनके लिए जो स्पैशल हो सके वो करें। 

Related News

From The Web

ad