24 APRWEDNESDAY2024 2:33:29 PM
Life Style

बिपाशा ने शादी पर पहनी 7 लाख की साड़ी, इन एक्ट्रैस के वैडिंग ड्रैस की कीमत जान उड़ जाएंगे होश

  • Updated: 22 Aug, 2017 03:43 PM
बिपाशा ने शादी पर पहनी 7 लाख की साड़ी, इन एक्ट्रैस के वैडिंग ड्रैस की कीमत जान उड़ जाएंगे होश

हर लड़की का सपना होता है कि उसकी शादी का लंहगा काफी महंगा और खूबसूरत हो जिसपर लोगों की नजरें टिकी रहे। ज्यादातर लड़कियां बॉलीवुड एक्ट्रैस से इंस्पायर्ड होती है। अगर किसी स्टार की शादी होने वाली हो तो लोगों की नजरें उसकी आउटफिट पर होती है। फिर ठीक वैसा ही लंहगा या साड़ी खरीदने की डिमांड रखती है लेकिन क्या कभी आपने सोचा है कि इनके कपड़ों की कीमत कितनी होती है। हम आपको कुछ ऐसी ही एक्ट्रैस की वैडिंग ड्रैस के बारे में बताएंगे, जिनकी कीमत का अंदाजा लगाना बड़ा ही मुश्किल है। आइए देखते है बॉलीवुड एक्ट्रैस की टॉप मंहगी वैडिंग ड्रैस। 

 

शिल्पा शेट्टी

PunjabKesari
बॉलीवुड की हॉट और परफैक्ट फिगर वाली एक्ट्रैस शिल्पा शेट्टी ने अपनी शादी में डिजाइनर तरुण तहिलियानी की रैड साड़ी पहनी थी। जिस पर लगभग 8000 स्वरोस्की क्रिस्टल्स का वर्क हुआ पड़ा था। अगर कीमत की बात करें तो इस अकेली साड़ी की कीमत 50 लाख रुपए थी। 

जेनेलिया डिसूजा

PunjabKesari
जेनेलिया डिसूजा ने अपनी शादी पर डिजाइनर नीता लुल्ला की रैड और गोल्ड साड़ी पहनी। साड़ी केे बॉर्डर पर असली गोल्ड और कुंदन का काम किया गया था, जिस वजह से उनकी साड़ी काफी एक्सपेंसिव थी जिसकी कीमत 17 लाख रुपए थी। 

बिपाशा बसु

PunjabKesari
बिपाशा बसु की काफी रॉली अंदाज में हुई। इस दौरान बिपाशा सब्यासाची हेरिटेज लहंगा पहना जिसपर असली सोने के धागों का काम था और इस लहंगे की कीमत 6 से 7 लाख तक थी। 

उर्मिला मातोंडकर

PunjabKesari
उर्मिला मातोंडकर ने अपनी शादी पर मशङूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की डिजाइनर ड्रैस पहनी। उर्मिला ने इस दौरान रीगल थ्रेड्स कलैक्शन का सिल्क और बनारसी ब्रोकेड लहंगा वियर किया जिसका बॉर्डर एंटीक गोल्ड लेस सजा हुआ था। इस लंहगे की कीमत लगभग 7-8 लाख थी। जिसका चर्चा बॉलीवुड में काफी समय तक रही। 
 
ईशा देओल

PunjabKesari
बॉलीवुड में भले ईशा देओल ने ज्यादा चर्चा ने बटौरी हो लेकिन उनकी शादी की चर्चा काफी समय कर रही। ईशा ने अपनी शादी पर नीता लुल्ला की डिजाइन की हुई कस्टम-मेड रेड कांजीवरम साड़ी पहनी जिसकी कीमत 4 लाख रुपए थी। 

Related News