20 APRSATURDAY2024 3:56:44 PM
Life Style

मीरा का एड शूट देखकर लोगों ने लगाई क्लास, कहा- उसके जैसी मत बनो

  • Edited By Nisha thakur,
  • Updated: 09 Aug, 2018 02:19 PM
मीरा का एड शूट देखकर लोगों ने लगाई क्लास, कहा- उसके जैसी मत बनो

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने 2015 में मीरा राजपूत से अरेंज मैरिज की थी। शादी के बाद से ही मीरा लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। कोई मीरा के फैशन का दीवाना है तो कुछ  उनकी खूबसूरती पर मर-मिटे हैं। हम यूं कह सकते हैं कि मीरा राजपूत की फैन फोल्लोविंग किसी हिरोईन से कम नहीं है। उनकी बढ़ती लोकप्रियता के कारण ही मीडिया में खबरें आने लगी थी की मीरा एक्टिंग फील्ड में आ सकती है। मगर यह खबर महज अफवाह बनकर रह गई।

 

 उन्होंने किसी फिल्म में एक्टिंग तो नहीं की मगर इसी बीच मीरा एक कॉस्मेटिक प्रॉडक्ट के एड नजर आई। उन्होंने इस एड में मां बनने के बाद स्किन पर पड़ रहे इफैक्ट के बारे में भी बताया। एड में वह यह बोलती नजर आ रही हैं कि कैसे एक क्रीम की वजह से उनकी स्किन निखर गई। फिर क्या था मीरा ट्रोल के निशाने पर आ गई। मीरा 23 साल की हैं और इस उम्र में एंटी एजिंग क्रीम का एड करना उनके फैन को पसंद नहीं आया।

PunjabKesari

 

उनकी एड देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, 'मैंने कभी नहीं सोचा था कि आप लाइम लाइट में बना रहने के लिए इस हद तक जाएंगी। आप जैसी हैं वैसी ही रहिए, दूसरों की नकल मत करीए।’ अब यह तो आप समझ ही गए होंगे कि यूजर ने मीरा को किसकी तरह ना बनने के लिए कहा। 

PunjabKesari


वहीं एक यूजर ने लिखा,' महज 23 साल की उम्र में आपको इसकी जरूरत क्या है। कृप्या बिना मेकअप के अपना चेहरा दिखाएं और फिर 28 दिन तक इस क्रीम का इस्तेमाल करके अपनी तस्वीर डालिए। मुझे विश्वास है परिणाम एक सामान होगा।’

PunjabKesari

PunjabKesari

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News