18 APRTHURSDAY2024 6:33:37 AM
Life Style

#MeToo: अनु मलिक पर 2 और लड़कियों ने लगाए आरोप, शो से हुए बाहर

  • Edited By Nisha thakur,
  • Updated: 21 Oct, 2018 03:18 PM
#MeToo: अनु मलिक पर 2 और लड़कियों ने लगाए आरोप, शो से हुए बाहर

 #MeToo मूवमेंट इस समय देश की सबसे बड़ी मुहिम बनी हुई है। इस मुहिम के तहत महिलाएं खुद के साथ हुए यौन शोषण पर खुलकर बात कर रही हैं। अब तक आलोक नाथ, विकास बहल, नाना पाटेकर, साजिद खान, कैलाश खेर जैसी जानी-मानी हस्तियों पर यौन उत्पीड़ने के आरोप लगे हैं। अब अनु मलिक पर श्वेता पंडित और सोना महापात्रा के अलावा 2 और लड़कियों ने छेड़छाड़ के आरोप लगाए हैं। आरोपो के चलते ही उनको इंडियन ऑयडल के सीजन 10 से बाहर कर दिया है। 

PunjabKesari
हाल ही में सोनी टीवी के प्रवक्ता ने इस बारे में बात करते हुए कहा, 'अनु मलिक अब इंडियन आइडल के ज्यूरी पैनल का हिस्सा नहीं है लेकिन शो वैसा ही रहेगा। इंडियन आइडल के 10वें सीजन में खास टैलेंट को जज करने के लिए विशाल-नेहा के साथ म्यूजिक इंडस्ट्री का कोई और बड़ा चेहरा लेकर आएंगे।' 

PunjabKesari
आपको बता दें, जिस महिला ने अनु मलिक पर यौन शोषण का इल्जाम लगाया उसने अपनी आप बीती सुनाते हुए कहा, '90 के दशक में मैं एक स्ट्रगलिंग सिंगर थी। एक बार मेरी मुलाकात अनु मलिक से महबूब स्टूडियो में हुई। उस दौरान उसने मेरे शरीर को गलत ढंग से छुआ। मगर जब मैंने आपत्ति जताई तो उन्होंने सॉरी बोल दिया। इसके बाद उन्होंने मुझे अपने घर बुलाया। वह अपने घर पर अकेले थे। कुछ देर तक वह अच्छे से बात करते रहें लेकिन थोड़े समय के बाद उन्होंने मेरी स्कर्ट उठाई और अपनी पैंट उतार दी। मैं बहुत घबरा गई और वहां से भाग गई।  

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News