23 APRTUESDAY2024 1:57:21 PM
Life Style

ट्रंप की बीवी और बेटी के 'देसी अंदाज' ने जीता भारतीयों का दिल

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 26 Feb, 2020 07:20 PM
ट्रंप की बीवी और बेटी के 'देसी अंदाज' ने जीता भारतीयों का दिल

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी पत्नी और बेटी के साथ सोमवार को दो दिन के भारत दौरे के लिए पहुंचे। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनका स्वागत किया, अब वो अमेरिका वापिसी के लिए रवाना भी हो चुके हैं। भारत दौरे के वक्त डोनाल्ड ट्रंप ने तो सुर्खियां बटोरी ही लेकिन उनकी पत्नी मेलानिया और बेटी इवांका ट्रंप भी चर्चा में रही जिसकी वजह रहा उनका ड्रेसिंग स्टाइल...!

PunjabKesari

भारत में एंट्री के वक्त मेलानिया ट्रंप ने व्हाइट जंपसूट तो पहना लेकिन उसे इंडियन टच देने के लिए ग्रीन कलर के बनारसी स्कार्फ को बेल्ट स्टाइल में अपनी कमर पर बांधा जोकि उन्हें इंडियन टच तो दे रहा था साथ ही स्टाइलिश भी लग रहा था।

PunjabKesari

तभी से सोशल मीडिया पर उनकी इस लुक तस्वीरें खूब वायरल हो रही, खास बात है कि लोगों को उनका यह स्टाइल पसंद भी खूब आया। इसके अलावा मेलानिया व्हाइट ड्रेस और पिंक कलर के गाउन में भी नजर आ चुकी हैं। चलिए देखते है उनकी इन लुक्स की भी एक झलक...

PunjabKesari

फर्स्ट लेडी मेलानिया की यह दोनों ड्रेस एक ही डिजाइनर CAROLINA HERRERA द्वारा डिजाइन थी।

PunjabKesari

डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप भी अपनी ड्रेस के जरिए लोगों को इम्प्रेस करने में कामयाब रही।

PunjabKesari

इस मौके पर इवांका ने मशहूर इंडियन डिजाइनर अनीता डोंगरे की क्लेकशन से ली व्हाइट सिल्क शेरवानी पहनी। बता दें कि पश्चिम बंगाल की सिल्क से बनी यह सिंपल शेरवानी इवांका को क्लासी लुक दे रही थी। हालांकि, इवांका इस शेरवानी के अलावा अन्य ड्रेसेज मेें भी नजर आई, मगर उनकी इस लुक की चर्चा ज्यादा रही।

PunjabKesari

डिजाइनर ने इवांका की एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए कहा कि शेरवानी एक एवरग्रीन ड्रेस हैं जिसका स्टाइल 20 वर्ष पहले तैयार किया गया। खुशी कि बात है कि आज भी शेरवानी का यह स्टाइल पसंद किया जाता है जोकि रॉयल टच देता है।

PunjabKesari

बता दें कि इससे पहले डचेस ऑफ कैम्ब्रिज केट मिडलटन, बेल्जियम की रानी मैथिल्डे, कनाडा की फर्स्ट लेडी सोफ़ी ग्रेगोइरे ट्रुडो और अमेरिका की पूर्व प्रथम महिला हिलेरी क्लिंटन भी डिजाइनर अनीता डोंगरे की ड्रेस में नजर आ चुकी है। बता दें कि अनिता डोंगरे की कलेक्शन में भारतीय संस्कृति की झलक देखने को मिलती है। 

PunjabKesari

इवांका की यह फ्लोरल ड्रेस इंडियन डिजाइनर रोहित बल द्वारा डिजाइन की गई। उन्होंने यह अनारकली सूट राष्ट्रपति भवन में डिनर पार्टी के दौरान पहना।

PunjabKesari

उनके इस अनारकली की खूब चर्चा हो रही हैं। खासियत यह है कि यह मामूली नहीं बल्कि सोने के तारों से डिजाइनर किया गया था। आपको बता दें कि ये अनारकली सूट रोहित बल के गुलदस्ता कलेक्शन में से था, जिसे साल 2018 में ही लॉन्च किया गया था। 

Related News