20 JULSATURDAY2019 5:06:00 PM
Life Style

ड्रेस से टैग उतारना भूल गई रॉयल फैमिली की बहू

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 26 Oct, 2018 12:26 PM
ड्रेस से टैग उतारना भूल गई रॉयल फैमिली की बहू

हाल ही में इंग्लैंड के शाही परिवार की बहू और हॉलीवुड एक्ट्रेस मेगन मार्कल एक इवेंट में अपने पति प्रिंस हैरी के साथ पहुंची। हर बार की तरह मेगन ब्राइट कलर की ड्रेस में स्टनिंग दिखी। इस दौरान मेगन मार्कल की ड्रेस काफी सुर्खियों में है जिसकी वजह उनकी ड्रेस पर लगा रिटर्न लेबल है। 

PunjabKesari

वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार हुई रॉयल फैमिली की बहू

PunjabKesari
यह रॉयल कपल फिजी से 90 मिनट की फ्लाइट से टोंगा की राजधानी नुकुआ' लोफा पहुंचा। मगर फ्लाइट से उतरते वक्त मेगन मार्कल वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो गईं। इस दौरान मेगन ने रेड कलर की सेल्फ पोर्ट्रेट ड्रेस पहन रखी थी। तभी कैमरे की नजर उनके ड्रेस से लटक रहे लेबल पर अटक गई।  

मेगन की ड्रेस पर लगा था रिटर्न लेबल

PunjabKesari
खबरों के मुताबिक, ये ड्रेस का रिटर्न लेबल था जिसे ड्रेस से हटाया नहीं गया जिस वजह से मीडिया की नजरें उनकी ड्रेस पर लटकते लेबल पर टिकी रह गई। 

क्या है रिटर्न लेबल का मतलब?

PunjabKesari

रिटर्न लेबल मतलब कोई भी ड्रेस पहनकर उसे वापस कर देना लेकिन इसके लिए ड्रेस के साथ उसका रिटर्न लेबल का होना जरूरी होता है। शायद मेगन जल्दी के चक्कर में अपनी ड्रेस पर लगे लेबल को उतारना भूल गई। 

टोंगा में एकसाथ पहुंचा रॉयल कपल 

PunjabKesari

दरअसल, गुरुवार को मेगन और हैरी एकसाथ टोंगा पहुंचे जहां उन्होंने मीरबत के युद्ध में शहीद हुए एक ब्रिटिश-फिजियन सैनिक तलाईअसी लाबालाबा का स्मरण कर एक मूर्ति का उद्घाटन करना था। मगर मेगन को क्या मालूम था कि उन्हें इस दौरान वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार होना पड़ जाएगा। 

 


 

Related News

From The Web

ad