23 APRTUESDAY2024 12:48:59 PM
Life Style

फरिश्ता बनकर आया रानू की जिंदगी में यह शख्स, मिलिए जिसने रानू की पहली वीडियो की थी शेयर

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 27 Aug, 2019 12:56 PM
फरिश्ता बनकर आया रानू की जिंदगी में यह शख्स, मिलिए जिसने रानू की पहली वीडियो की थी शेयर

कहते हैं किस्मत बदलते देर नहीं लगती। यह बात रानू मंडल पर एकदम फिट बैठती है। कभी स्टेशन पर गाने वाली रानू आज दुनियाभर में जानी जाती है। अपनी सुरीली आवाज से वह बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी है। फेमस सिंगर हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्म में उन्हें गाने का मौका दिया और उनके लिए बॉलीवुड का रास्ता खुल गया। अब कई स्टार्स उनके साथ काम करना चाहते है लेकिन हिमेश रेशमिया से पहले एक शख्स है जो रानू की जिन्दगी में एक फरिश्ता बनकर आया। जी हां, हम उस शख्स की बात कर रहे है जिसने पहली बार रानू की वीडियो बनाई और सोशल मीडिया पर शेयर की। खबरों की मानें तो उस शख्स का नाम एतींद्र चक्रवर्ती (Atindra Chakraborty) है। 

 

इस शख्स ने रानू को बनाया स्टार

दरअसल, रानू पश्चिम बंगाल के रानाघाट स्टेशन पर गाना गाकर गुजारा करती थीं। उन्हें गाते हुए कई लोगों ने देखा लेकिन सभी ने अनदेखा कर दिया। फिर एक दिन वहां एतींद्र आए और उन्होंने रानू का गाना गाते हुए वीडियो बना लिया। बाद में एतींद्र ने यह वीडियो अपने फेसबुक अकाउंट से शेयर किया। देखते ही देखते यह वीडियो काफी वायरल हो गया और सोशल मीडिया पर हर जगह रानू के चर्चें होने लगे।

PunjabKesari

एतींद्र चक्रवर्ती ने बनाया था रानू का वीडियो

बता दें कि जब हिमेश रेशमिया के लिए रानू ने गाना रिकॉर्ड किया तो एतींद्र भी स्टूडियो में ही थे। एतींद्र को खुद इस बात पर विश्वास नहीं हो रहा था कि उनकी एक वीडियो ने रानू की जिंदगी बदल दी। एतींद्र ने हिमेश का शुक्रिया किया कि उन्होंने रानू को गाना गाने का मौका दिया। वीडियो के बाद एतींद्र लगातार रानू के संपर्क में हैं। खबरों के मुताबिक, एतींद्र  सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं और रानाघाट में ही रहते हैं।

PunjabKesari

अब बॉलीवुड में कर चुकी हैं डेब्यू

रानू अब कई रियलिटी शो में भी दिखाई दे रही है। हिमेश ने भी एक रियलिटी शो में ही उन्हें कहा था कि वह अपनी फिल्म में उन्हें गाना गाने का मौका देंगे और उन्होंने अपने इस वादे को पूरा भी किया।

PunjabKesari

हम सब एतींद्र का शुक्रिया करना चाहेंगे जिन्होंने रानू के टैलेंट को पूरी दुनिया के सामने लाया।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News