16 OCTWEDNESDAY2019 11:22:12 PM
Life Style

शाहिद से शादी के लिए राजी नहीं थी मीरा, पहली बार दामाद को देख ऐसा था ससुर का रिएक्शन

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 07 Sep, 2019 01:40 PM
शाहिद से शादी के लिए राजी नहीं थी मीरा, पहली बार दामाद को देख ऐसा था ससुर का रिएक्शन

एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत खूबसूरती व ड्रेसिंग स्टाइल के मामले में बॉलीवुड दीवाज को भी मात देती हैं। आज ही के दिन जन्मी मीरा ने 21 साल की उम्र में शाहिद से शादी की थी। दोनों की अरेंज मैरिज हुई थी। इस जोड़ी की उम्र के बीच 13 साल का फासला है। 

 

शादी के लिए तैयार नहीं थी मीरा

बता दें कि एक वक्त एेसा भी था जब मीरा इस शादी के लिए तैयार नहीं थी। इसकी वजह थी दोनों में उम्र का फासला। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मीरा की बड़ी बहन ने उन्हें इस शादी के लिए राजी किया था। इसके अलावा मीरा को इस शादी के लिए राजी करने में शाहिद कपूर का भी बहुत बड़ा हाथ रहा। एक इंटरव्यू में खुद शाहिद ने बताया था कि मीरा ने उनसे शादी के पहले एक शर्त रखी थी, जिसमें कहा कि उन्हें अपने बाल पहले की तरह रखने होंगे, तभी वह उनसे शादी करेंगी। दरअसल, उस समय शाहिद उड़ता पंजाब की शूटिंग कर रहे थे जिस वजह से उन्होंने बाल लंबे रखे हुए थे।  साथ में उन्होंने शाहिद से वादा लिया कि शादी के वक्त उनके बालों का रंग नार्मल होगा।

PunjabKesari

शाहिद को देखकर डर गए थे मीरा के पापा

शाहिद ने इस बात का भी खुलासा किया था कि पहली बार उनके ससुर उन्हें देखकर डर गए थे। शाहिद ने कहा, "मैं और मीरा कभी डेट पर नहीं गए। बस हम तीन से चार बार मिले और हमने शादी करने का फैसला कर लिया। जब मैं मीरा से पहली बार मिला, तब फिल्म 'उड़ता पंजाब' की तैयारी में लगा था। मुझे याद है कि जब मैं पहली बार मीरा के दिल्ली स्थित फॉर्महाउस में मिलने गया तो मैं टॉमी (फिल्म 'उड़ता पंजाब' में किरदार) जोन (बढ़े हुए बाल, पोनीटेल वीयर्ड शूज, टैटूज) में था। जैसे ही मीरा के पापा ने मेरा वेलकम करने के लिए दरवाजा खोला तो वो मेरा लुक देखकर डर गए और बोले- हे भगवान! क्या मेरी बेटी तुमसे शादी करेगी?"

PunjabKesari

शादी के बाद पूरी तरह बदल गई मीरा

मीरा की बात करें तो उन्होंने दिल्ली से ग्रेजुएशन की है। शाहिद से शादी करने से पहले मीरा काफी सिंपल दिखती थी लेकिन शादी के बाद वह शाहिद के रंग में रंग गई। उनका लुक काफी बदल चुका है। वह अपनी ड्रेसिंग स्टाइल के साथ-साथ फिटनेस पर भी पूरा ध्यान देती है। 2 बच्चों की मां होने के बावजूद वह बिल्कुल फिट है। मीरा शाहिद के साथ कई इवेंट्स में नजर आती है। वह रैंप वॉक भी कर चुकी हैं।

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News