17 SEPTUESDAY2019 6:27:56 AM
Life Style

मान्यता बोली- मेरे पति का जेल में हो गया था ऐसा हाल वही संजय ने भी कहे बीवी को लेकर ये शब्द

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 11 Sep, 2019 04:58 PM
मान्यता बोली- मेरे पति का जेल में हो गया था ऐसा हाल वही संजय ने भी कहे बीवी को लेकर ये शब्द

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। फिल्मों के अलावा उनका नाता विवादों से भी रहा। साल 1993 उनके लिए सबसे बुरा रहा जब उन्होंने मुंबई ब्लास्ट मामले में टाडा एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया गया था हालांकि बाद में उन्हें रिहा कर दिया गया लेकिन आर्म्स एक्ट के तहत उन्हें पांच साल जेल की सजा काटी।

 

संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने इस मुश्किल वक्त में उनका पूरा साथ दिया। हाल में ही एक इंटरव्यू में मान्यता ने बताया कि इस दौरान संजय दत्त की हालत कैसी हो गई थी। मान्यता ने कहा- 'पहले वह इस बात से परेशान रहते थे क्योंकि कोर्ट ने टाडा से मुक्त किया तो यह देखने के लिए उनके पिता जिंदा नहीं थे। इस आरोप ने उनके परिवार की छवि खराब की थी और पिता को कई साल तक परेशान किया।' इस पर संजय दत्त ने कहा- 'काले बादल छट गए हैं, मैं अब सुकून में हूं। ऋषि कपूर सर की तरह फिल्म के सेट पर सबसे खुश रहता हूं। मैं वह काम कर सकता हूं जो करना चाहता हूं।'

PunjabKesari

साथ ही संजय दत्त ने कहा - मुझे मेरी पत्नी पर बहुत गर्व है। मैं जेल में था उस वक्त मान्यता ने मेरे परिवार और बिजनेस को बखूबी संभाला। उसका ध्यान हमेशा से ही घर, परिवार, बच्चों और काम पर रहा। मेरे पिता के गुजरने के बाद उसने मुझे संभाला। वो हमेशा ही मेरे साथ रही और हर कदम पर मेरा साथ दिया।

वहीं मान्यता ने कहा- कई लोग समझते हैं कि मेरी वजह से संजय की जिंदगी रुक गई। लेकिन उन्हें ये बताना चाहूंगी कि संजय और मैं एक-दूसरे को अपनी-अपनी जिंदगी में आने वाले तूफानों से बचाते हैं। जब संजय जेल में थे तब भी वो बच्चों को लेकर फिक्रमंद रहते थे।

PunjabKesari

सजा काटने के बाद जब संजय दत्त जेल से बाहर आए थे तो उन्होंने प्रेस वार्ता के दौरान कहा था, '23 साल से जिस आजादी के लिए तरस रहा था यह वही आजादी है। मेरी सभी से छोटी सी प्रार्थना है कि मैं आतंकवादी नहीं हूं, देशभक्त हूं। टाडा कोर्ट से बरी होकर निकला था। मैं आर्म्स एक्ट में दोषी करार हुआ था।'

बता दें कि इसके अलावा संजय दत्त की एक वीडियो भी इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें वह एक पूजा नाम की लड़की से रोमांटिक बातें करते दिखाई दे रहे है। खास बात है कि जब संजय को पता चला कि उनकी रिकॉर्डिंग हो रही है तो वह नाराज भी हो गए और अचानक कैमरा बंद करने को कहा। अब आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर यह पूजा कौन है।

PunjabKesari

दरअसल यह वीडियो एकता कपूर ने शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा,  मुन्ना भाई भी बेताब हैं अपनी 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)'  से मिलने के लिए.' । यह लड़की एकता की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' में है। 'ड्रीम गर्ल' फिल्म में आयुष्मान पूजा नाम की लड़की का रोल निभाते नजर आएंगे। फिल्म की प्रमोशन के लिए एकता कपूर ने यह तरीका निकाला है।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News