19 JULFRIDAY2019 3:42:57 PM
Life Style

ड्रैस नहीं, इस बार बालों को लेकर ट्रोल हुई मलाइका, अर्जुन ने भी उड़ाया मजाक

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 19 Jun, 2019 01:25 PM
ड्रैस नहीं, इस बार बालों को लेकर ट्रोल हुई मलाइका, अर्जुन ने भी उड़ाया मजाक

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड को फिट एंड हॉट एक्ट्रेसेज में से एक है जो अक्सर अपने लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। हालांकि कई बार उन्हें अपने लुक को लेकर ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ता है। हाल ही में मलाइका ने अपने सोशल अकाउंट पर कुछ तस्वीरे शेयर की जिसमें वो पूल के किनारे खड़ी होकर पोनीटेल बांधती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए मलाइका ने कैप्शन में लिखा-'5 स्टेप में सीखें पोनीटेल बांधना।'

 

दरअसल उन्होंने 5 तस्वीरें अलग-अलग स्टेप्स वाली तस्वीरें शेयर की लेकिन लास्ट वाले स्टेप में भी उनकी पोनीटेल खुली ही नजर आईं जिसे मलाइका ने अपने हाथों से पकड़ रखा था। बस फिर क्या था यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करने का कोई मोका नहीं छोड़ा। यूजर्स तो यूजर्स लेकिन ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन भी मलाइका का मजाक उड़ाने में पीछे नहीं रहे। उन्होंने मलाइका की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा-'5 स्टेप बाद भी बाल खुले रह गए।'

PunjabKesari

लोगों ने न सिर्फ उनके फ्लॉप टिप बल्कि उनकी उम्र को लेकर भी उऩ्हें ट्रोल किया। यूजर्स ने लिखा कि अब उनकी उम्र ज्यादा हो गई है और अब उन्हें आराम करना चाहिए।

PunjabKesari

वहीं दूसरे लिखा-'बूढ़ी हो गई हो मान लो।' इतना ही नहीं लोगों ने तो कुछ यूजर्स ने तो उन्हों बॉडी शेमिंग के लिए ट्रोल कर डाला। एक यूजर ने लिखा- एल्बो जल गए है जरा ध्यान से देखो।

PunjabKesari

अन्य ने उनके अंडरऑर्म्स शेविंग पर कमेंट किया। 

PunjabKesari

खैर, जैसा कि हम पहले भी बता चुके है कि ट्रोलर्स की बातों का मलाइका पर कोई फर्क नहीं पड़ता। वो बिंदास होकर अपने सोशल अकाउंट पर तस्वीरे शेयर करती हैं, फिर चाहे लोग उन्हें कुछ भी क्यों न कहते रहें। 

PunjabKesari

बता दें कि मलाइका, अर्जुन के साथ रिश्ते को लेकर भी चर्चा में हैं। भले ही दोनों ने खुलकर कुछ न कहा हो लेकिन अर्जुन धीरे-धीरे मीडिया के सामने अपने रिश्ते को कबूलना शुरू कर दिया है। गौरतलब है कि मलाइका पिछले कुछ समय से अपने से 10 साल छोटे अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। 

Related News

From The Web

ad