25 APRTHURSDAY2024 10:45:06 PM
Life Style

जब अर्जुन की तस्वीर पर मलाइका ने किया कमेंट, कहां मेरी वजह से तुम....

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 05 Jul, 2019 06:24 PM
जब अर्जुन की तस्वीर पर मलाइका ने किया कमेंट, कहां मेरी वजह से तुम....

एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अब खुलेआम अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं। लंबे समय से अपने रिलेशनशिप को छिपा रहा यह कपल अब अपने प्यार को ओपनली जाहिर करने से बिल्कुल नहीं हिचकिचाता। इन दिनों ये दोनों न्यूयॉर्क में छुट्टियां बिता रहे हैं, जिसकी तस्वीरें व वीडियोज भी वह अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं। 

 

अब अपने प्यार का खुलेआम इजहार कर रहे हैं मलाइका-अर्जुन

अब तो मलाइका अगर अपनी फोटो भी शेयर करती हैं तो अर्जुन को टैग कर देती है। दोनों एक-दूसरे की पोस्ट पर प्यार भरे कमेंट्स भी करते हैं। हाल में ही अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटो शेयर की, जिसके साथ कैप्शन में लिखा, It’s been a surreal holiday. Thank you New York till we meet again (& we shall)...!

PunjabKesari

अर्जुन ने न्यूयॉर्क से पोस्ट की तस्वीरें 

अर्जुन की इस पोस्ट पर मलाइका ने कमेंट किया और लिखा I make u look good.. जिसका मतलब है मैंने तुम्हें अच्छा दिखाया है।इसी के साथ अर्जुन ने एक बूमरैंग वीडियो शेयर किया। वहीं मलाइका ने इसी तरह का वीडियो शेयर किया उन्होंने कैप्शन में लिखा- सेलिब्रेटिंग 4 जुलाई। 

 

दोनों ने की ऋषि कपूर से मुलाकात

इसी बीच न्यूयॉर्क में अर्जुन-मलाइका ऋषि कपूर और नीतू सिंह से भी मिलने पहुंचे, जिसकी तस्वीर मलाइका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की। 

 

मलाइका ने बताया अर्जुन की कौन-सी बात हैं सबसे ज्यादा पसंद 

वही, मलाइका ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि अर्जुन की कौन-सी बात उन्हें सबसे ज्यादा अट्रैक्ट करती हैं। मलाइका ने कहा, जो आपको समझता है उसके बारे में ये पता करना मुश्किल है। अर्जुन मुझे बहुत अच्छे से समझते हैं। अर्जुन मुझे हंसाते हैं और वो मुझे पूरी तरह जानते हैं, बस यही मुझे उनमें सबसे ज्यादा अट्रैक्ट करता है।

अर्जुन-मलाइका की बढ़ती नजदीकियों को देखकर यह idea लगाया जा रहा हैं कि यह कपल अब जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाला है। 


 

Related News