18 JULTHURSDAY2019 1:01:47 PM
Life Style

एक्ट्रर्स नहीं, योगा टीचर बनना चाहती थी लीजा हेडन, कॉफी शॉप पर बदली किस्मत

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 17 Jun, 2019 12:06 PM
एक्ट्रर्स नहीं, योगा टीचर बनना चाहती थी लीजा हेडन, कॉफी शॉप पर बदली किस्मत

अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस लीजा हेडन का आज जन्मदिन है। 1986 को चेन्नई तमिलनाडु में जन्मीं लीजा एक्टर होने के साथ-साथ फैशन डिजाइनर भी हैं। लीजा हेडन का असली नाम एलिजाबेथ मैरी हेडन है। लीजा के पिता मलयाली हैं जबकि मां ऑस्ट्रेलियन हैं।

 

एक्ट्रर्स नहीं बनना चाहती थी योगा टीचर

दरअसल, लीजा योगा टीचर बनना चाहती थीं लेकिन दोस्तों के कहने पर उन्होंने मॉडलिंग पर फोकस करना शुरू किया। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की। 2010 में लीजा ने बॉलीवुड में कदम रखा फिल्म आयशा से। कहा जाता है कि एक कॉफी शॉप में लीजा की किस्मत खुली थी। रिपोर्ट के मुताबिक, अनिल कपूर ने लीजा को एक कॉफी शॉप में देखा था वहीं पर उन्होंने फिल्म में कास्ट करने का फैसला लिया था।

PunjabKesari

फिल्म 'क्वीन' से मिली पहचान

लीजा ने फिल्म क्वीन में भी काम किया, जिसमें उनकी एक्टिंग को लोगों ने खूब सराहा। यह फिल्म सुपरहिट हुई थी। लीजा फिल्मों से ज्यादा हॉट फोटोशूट के लिए जानी जाती है। वे कई फोटोशूट और कई जानी-मानी मैगजीन की कवर गर्ल बन चुकी हैं।

2016 में ब्वॉयफ्रेंड डीनो लालवानी से की शादी

लीजा ने 2016 में ब्वॉयफ्रेंड डीनो लालवानी से शादी की थी। दोनों का एक बेटा भी है, जिस का नाम जैक है। अक्सर लीजा सोशल मीडिया पर उसके साथ तस्वीरें शेयर करती रहती है। 

PunjabKesari

ब्रेस्टफीडिंग को लेकर हुई थी ट्रोल

एक इंटरव्यू में लीजा ने कहा था कि, 'कई बार मुझे बहुत ही असहज सवालों और कमेंट्स का सामना करना पड़ता है। लेकिन, मैं उनसे डरती या परेशान नहीं होती। अपने बेटे को ब्रेस्टफीडिंग कराने को लेकर लोगों ने मुझे काफी ट्रोल किया। ब्रेस्टफीडिंग को लेकर लोगों ने कमेंट्स के जरिए मुझसे कई सवाल भी किए। उस वक्त मैं थोड़ा अनकंफर्ट हो गई थी क्योंकि लोगों ने मुझसे पूछा था कि 'क्या आप अपने बच्चे को स्तनपान करवाती हैं?' यहां तक कि लोग मुझसे यह भी कहा था कि, 'मैं गाय नहीं हूं मुझे बच्चे को दूध नहीं पिलाना चाहिए।' मैं लोगों के सवाल से परेशान नहीं हुई क्योंकि मैं खुद को सौभाग्यशाली समझती हूं कि मैं अपने बच्चे को स्तनपान करवाने में सक्षम हूं।'

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News

From The Web

ad