26 JUNWEDNESDAY2019 11:34:16 PM
Life Style

लारा दत्ता ने दिए वेकेशन्स टिप्स, जिनको फॉलो कर फूल एंजॉय कर सकते है ट्रिप

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 07 Jun, 2019 04:23 PM
लारा दत्ता  ने दिए वेकेशन्स टिप्स, जिनको फॉलो कर फूल एंजॉय कर सकते है ट्रिप

फैमिली वेकेशन पर जाने की बात आती है तो हर कोई यहीं सोचता है कि वहां पर क्या करना है, पूरी फैमिली एक साथ किस तरह से हेंडल करेंगे। अगर आप भी फैमिली के साथ वेकेशन एंजॉय करना चाहते है तो एक्ट्रेस लारा दत्ता के दिए वेकेशन्स टिप्स फॉलो कर सकते हैं। 

PunjabKesari

लारा दत्ता ने खोले अपने वेेकेशन्स टिप्स

इंटरव्यू में लारा दत्ता ने कहा कि उन्हें व उनके परिवार को वेकेशन पर जाना बहुत पसंद हैं। हमारी बेटी भी इन्हें खूब एंजॉय करती हैं। एक फैमिली में रिश्ते को मजबूत व नया बनाएं रखने के लिए फैमिली वेकेशन पर जाना बहुत ही जरुरी होता हैं। उन्होंने फैमिली वेकेशन के लिए टिप्स दिए जिससे की हमारा तनाव कम हो सकता है व हम एक दूसरे के साथ अच्छा समय व्यतीत कर सकते हैं। 

खुशियों का रखें ध्यान 

लारा ने बताया कि जब वह वेकेशन पर जाती है तो अपना पूरा टाइम पति व बेटी को ही देती हैं। अपनी पसंद की चीजें करने के साथ-साथ वह उनकी खुशियों का भी पूरा ध्यान रखती हैं। जैसे- उनकी बेटी को पूल में खेलना और गार्डन में उछल-कूद करना बेहद पसंद है, तो वो अपनी बेटी को वो सभी एक्टिविटी का मजा लेने का मौका देती है। 

PunjabKesari

अत्यधिक समान न करें कैरी 

लारा का कहना है कि वेकेशन के दौरान पूरा एंजॉय करने के लिए अपने साथ अत्यधिक समान को कैरी न करें। इसके लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन है कि आप रहने के लिए होम स्टे लें। इसमें आपको सारी चीजेें व्यवस्थित भी मिल जाएंगी और आपको रहने में किसी भी तरह की दिक्कत नहीं होगी।

मोबाइल गैजेट्स से रहें दूर 

वेकेशन के दौरान बच्चों को हमेशा कुछ नया सिखाएं, जोकि उनकी नॉलेज को बढ़ा सकें। इसलिए वेकेशन के दौरान खुद व बच्चों को मोबाइल फोन या अन्य गैजेट्स से दूर रखे। उन्हें कुछ ऐसी एक्टिविटी या चीजें करवाएं जिससे उन्हें कुछ सीखने को मिल सकें।

 

Related News

From The Web

ad