25 APRTHURSDAY2024 9:21:20 AM
Life Style

अपनी पहली फिल्म से 'अमीषा' बनी स्टार, मां ने चप्पलों से पीटकर निकाला था घर से बाहर

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 09 Jun, 2019 01:09 PM
अपनी पहली फिल्म से 'अमीषा' बनी स्टार, मां ने चप्पलों से पीटकर निकाला था घर से बाहर

अमीषा पटेल ऐसी हीरोइनों में से एक हैं जो अपनी पहली फिल्म से ही रातों-रात स्टार बन गई थी। गुजराती परिवार में जन्मी अमीषा ने साल 2000 में  'कहो ना प्यार है' से बॉलीवुड में एंट्री की और अपनी पहली फिल्म से छा गई। 2001 में आईं उनकी अगली फिल्म 'गदर' ने भी तहलका मचा दिया। उनकी तीसरी फिल्म भी हिट रही। लगातार तीन फिल्में हिट होने के बावजूद अमीषा का करियर कुछ खास नहीं चला। 

PunjabKesari
अब अमीषा के पास फिल्मों नहीं है। उन्होंने कई बार फिल्मों में वापिसी करने की कोशिश की लेकिन उन्हें सही रोल नहीं मिल पाया।

PunjabKesari

बाद में अमीषा ने भूलभुलैया और रेस 2 जैसी हिट फिल्मों में काम किया।फिल्मों से दूर अमीषा अब अपनी प्रोडक्शन कंपनी खोल ली है। प्रोडक्शन हाउस में अमीषा ने 'देशी मैजिक' नाम की फिल्म बनाई है लेकिन फिल्म अभी तक रिलीज नहीं हो पाई है।

PunjabKesari
वही, पर्सनल लाइफ की बात करें तो अमीषा की अपनी मां और पिता के साथ नहीं बनती। अमीषा ने अपने पिता पर 12 करोड़ हड़पने का आरोप लगाया था। एक इंटरव्यू में अमीषा ने कहा कि उनके पिता उनके कमाए पैसों का गलत इस्तेमाल करते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी मां ने उन्हें चप्पलों से पीटकर घर से निकाल दिया था। दरअसल, फिल्म 'आप मुझे अच्छे लगने लगे' की शूटिंग के दौरान अमीषा फेमस डायरेक्टर विक्रम भट्ट को डेट करने लगी थी। करीब 5 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद 2008 में दोनों का ब्रेकअप हो गए।

 

खबरों की मानें तो अमिषा के घर वालों को उनका विक्रम भट्ट के साथ रिलेशन पसंद नहीं था। एक इंटरव्यू के दौरान अमीषा ने कहा था कि मेरे और विक्रम के रिश्तों को लेकर मेरे घर में हर रोज तमाशें होते रहते हैं। विक्रम की वजह से मेरी मां ने मुझे चप्पलों से पीटकर घर से निकाल था। भले ही अमीषा फिल्मों से दूर हो लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। 
 

Related News