23 APRTUESDAY2024 6:50:58 PM
Life Style

मेष राशि को मिलता हैं परफेक्ट पति, जानें आपकी किस्मत में हैं कैसा पार्टनर

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 31 May, 2019 04:54 PM
मेष राशि को मिलता हैं परफेक्ट पति, जानें आपकी किस्मत में हैं कैसा पार्टनर

आखिर हमारी जिंदगी का सबसे खास शख्स हमारा जीवनसाथी कैसा होगा, वह कैसा दिखता होगा और उसका स्वभाव कैसा होगा? यह एक ऐसा सवाल है जिसका जवाब हर कोई जानना चाहता है कि आपका भावी जीवनसाथी कैसा होगा? जिसका जवाब आप भी चाहती होगी। तो आपको बता दें कि ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक आप अपनी राशि के हिसाब से अपने जीवनसाथी की पर्सनैलिटी और स्वभाव का पता लगा सकते है। चलिए जानते है कि आपकी किस्मत में कैसा जीवनसाथी लिखा है। 

 

मेष राशि 

आपका पार्टनर परफेक्ट पति साबित होगा क्योंकि वह प्यार देने और प्यार लेने के बीच एक बेहतर संतुलन बनाकर रखेगा और सभी रिश्तों को बखूबी निभाने की कोशिश करेगा। उसका खूबसूरती और लग्जरी लाइफ जीने की तरफ भी पूरा ध्यान रहेगा। 

PunjabKesari

वृष राशि 

आपका लाइफपार्टनर हैवी बॉडी वाला लेकिन दिल का काफी अच्छा होगा। हालांकि, कई बार वो अड़ियल बन सकता है और अपने फैसले बिल्कुल नहीं बदलेगा। आपका पार्टनर थोड़े डोमिनेंट टाइप का हो सकता है जो आपको कंट्रोल में रखने की भी कोशिश करेगा। 

मिथुन राशि 

आपका पार्टनर धार्मिक नेचर वाला होगा, मगर जिंदगी के फैसले लेने में अक्सर कंफ्यूज रहेगा। मिथुन राशि वालों का पार्टनर खुद को अच्छी तरह से एक्सप्रेस कर पाएगा और कानून या अर्थशास्त्र या मीडिया जैसे प्रोफेशन से जुड़ा हो सकता है। 

कर्क राशि 

आपका लाइफ पार्टनर जीवन में समझौते करने वाला शख्स होगा। सब्र, सहनशक्ति, मेहनत और महात्वाकांक्षी जैसे गुण से भरा होगा और परफेक्ट पति साबित होगा।

PunjabKesari

कन्या राशि 

आपका लाइफ पार्टनर भी धार्मिक प्रकृति का होगा। वो सेंटीमेंटल तो होगा और सुंदरता भी उन्हें ज्यादा आकर्षित करेगी। डांस, सिनेमा, म्यूजिक से उन्हें खास लगाव रहेगा। 

सिंह राशि 

आपका पार्टनर मीडियम हाइट, सांवले रंग और थोड़ा दार्शनिक टाइप हो सकता है। इतना ही नहीं वो सादा जीवन जीने में रूचि रखेगा। 

तुला राशि

तुला राशि की लड़कियों को अच्छी पर्सनैलिटी वाला पति मिल सकता है। स्वभाव से वह साहसी और मजबूत होगा। खास बात है कि इन्हें नई-नई जगहों पर ट्रैवल करने का शौक हो सकता है। 

वृश्चिक राशि 

आपका लाइफ पार्टनर हिम्मती और अच्छी क्वॉलिटीज वाला हो सकता है, उसका व्यक्तित्व और उनकी पर्सनैलिटी आपको खूब आकर्षित करेगी। हालांकि, स्वभाव में यह थोड़े जिद्दी किस्म के होंगे लेकिन हर काम को बड़े सब्र के साथ करेंगे। 

PunjabKesari

धनु राशि 

धनु लड़कियों का लाइफ पार्टनर अमीर, खुले विचारों वाला हो सकता है और किसी भी काम को आसानी से कर लेना वाला होगा। पढ़ाई-लिखाई की बात करें तो वो बहुत ही ज्यादा शिक्षित होंगा लेकिन थोड़ा डिप्लोमैटिक भी हो सकता है। 

मकर राशि 

आपका पार्टनर प्यार लुटाने वाला होगा। वो स्वभाव से विनम्र और बुद्धिमान हो सकता है। साथ ही उन्हें लग्जरी और सुख-सुविधाओं से भरपूर लाइफ जीना पसंद होगी।   

कुंभ राशि 

आप पति थोड़ा डोमिनेंट नेचर का होगा। वह ज्यादा अनुशासन में रहना पसंद कर सकता है लेकिन दूसरों पर अपना  हुकुम चलाना पसंद करेंगे।  

मीन राशि 

स्वभाव से आपका पति काफी अच्छा हो सकता है और उनके जीवन में काफी उतार-चढ़ाव भी देखे होंगे। वह बहुत ही मोटिवेटेड लेकिन स्वभाव से चालाक होंगे। 

PunjabKesari

Related News