22 OCTTUESDAY2019 3:25:26 AM
Life Style

अगर यामी की तरह आपका भी हो गया है ब्रेकअप तो न करें ऐसी हरकतें

  • Updated: 19 Apr, 2018 12:57 PM
अगर यामी की तरह आपका भी हो गया है ब्रेकअप तो न करें ऐसी हरकतें

लंबा समय रिलेशन में रहने के बाद जब ब्रेकअप हो या जाए तो उससे उबरना काफी मुश्किल हो जाता है। इस नाजुक घड़ी में कोई तो अपने आपको संभालने में सफल हो जाता है लेकिन कुछ लोग चाहकर भी ब्रेकअप के गम से उभर नहीं पाते और उसे भूलने के चक्कर में अजीबो-गरीब हरकतें करने लगते है। ऐसा ही कुछ हुआ बॉलीवुड एक्ट्रैस यामी गौतम के साथ। 

PunjabKesari

यामी गौतम और पुलकित सम्राट अपने अफेयर के लिए कुछ  समय से काफी चर्चा में थे लेकिन इनका रिलेशन ज्यादा समय तक टिक नहीं पाया और फिल्म 'काबिल' के दौरान उनके रिश्ते में दरार की खबरें भी आने लगी। अब इनके बीच ब्रेकअप भी हो चुका है। पुलकित का तो पता नहीं लेकिन यामी पर इस ब्रेकअप का काफी असर पड़ा है। अब यामी पुलकित को भुलाने के लिए अजीबो-गरीब हरकतें कर रही हैं। अगर आप भी उनकी इस हरकत के बारे में जानेंगे तो हैरान रह जाएंगे। 

PunjabKesari

दरअसल, यह सुनने में थोड़ा अटपटा है लेकिन यामी ने पुलकित की यादों से उभरने के चक्कर में अपने जिम ट्रेनर को ही बाहर का रास्ता दिखा दिया, जिसका कनेक्शन पुलकित से है। 

 

ब्रेकअप से पहले यामी और पुलकित एक-साथ में जिम जाया करते थे। इन दोनों को समीर अंसारी फिटनेस ट्रैनिंग दे रहे थे लेकिन अब यामी पुलकित को भुलाने के लिए अपना माहौल भी बदल रही है। इतना ही नहीं, यामी ने तो पुलकित से जुड़े सभी लोगों से अपना रिश्ता खत्म कर दिया। यहां तक की छोटी बहन सुरीली को भी उस जिम में न जानें की हिदायत दी है। 

Related News