15 NOVFRIDAY2019 1:33:28 AM
Life Style

3 एक्ट्रेसेज के साथ जुड़ा सनी देओल का नाम, एक के साथ तो चला 11 साल अफेयर लेकिन फिर भी..

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 19 Oct, 2019 10:17 AM
3 एक्ट्रेसेज के साथ जुड़ा सनी देओल का नाम, एक के साथ तो चला 11 साल अफेयर लेकिन फिर भी..

बॉलीवुड के एक्शन किंग सनी देओल का जन्म आज ही के दिन लुधियाना में हुआ। सन्नी देओल बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में से एक है। उन्होंने अपने करियर में ज्यादातर हिट फिल्में दी। खास बात यह है कि सनी द्वारा किए गए रोल आज भी लोगों के जेहन में ताजा हैं। फिर चाहें वो 'गदर' हो, 'घाटक' हो या फिर 'बॉर्डर' का रोल हो।

 

फिल्म 'बेताब' से रखा बॉलीवुड में कदम

सनी ने फिल्म 'बेताब' से बॉलीवुड में कदम रखा था, जिसमें उनके साथ लीड रोल में थी अमृता सिंह। दोनों की जोड़ी को फैन्स ने खूब पसंद किया और फिल्म सुपरहिट साबित हुईं। फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे के नजदीक आ गए और मुलाकातों का सिलसिला शुरू हो गया। अमृता सनी को बेहद प्यार करती थी और अपने रिश्ते के बारे में खुलकर दुनिया को बताना चाहती थी लेकिन सनी इसके लिए तैयार नहीं थे।

PunjabKesari

सनी ने छिपाकर रखी अपनी शादी की बात

अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ वह पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सु्र्खियों में रहे खासकर उनके अफेयर। उनकी शादी की ही बात कर लेते हैं। शादीशुदा होते हुए भी सनी ने इस बात को छुपाकर रखा।  सनी ने गुपचुप तरीके से विदेश में शादी की थी। उनकी पत्नी का नाम पूजा हैं, जो ज्यादातर लाइम लाइट से दूर रहती हैं।

सनी के प्यार में पागल थी अमृता

परिवार की जिम्मेदारी के चलते उन्होंने हमेशा अपने और अमृता के रिश्ते को छिपाने की कोशिश की। वही, अमृता की मां भी इस रिश्ते के खिलाफ थीं। वो चाहती थीं कि अमृता की शादी किसी बड़े घराने के लड़के से हो। इस वजह से अमृता ने सनी के परिवार के बारे में छानबीन शुरू कर दी। इसी दौरान उनके सामने एक एेसा सच आया जिसे जानकर वह हैरान रह गई।

PunjabKesari

दरअसल, लंदन में पूजा नाम की एक लड़की से सनी का अफेयर था। वहीं अमृता को ये भी पता चल गया कि पूजा से सनी की शादी इंग्लैंड में हो चुकी है। सनी के प्यार में पागल अमृता इस सच्चाई के बारे में जानकर टूट गई। सच जानने के बाद अमृता को अंदाजा हुआ कि सनी बार-बार लंदन क्यों जाते रहते हैं। सनी अमृता से कहते थे कि वो बिजनेस के सिलसिले में लंदन जाते हैं। एक तरफ अमृता को सनी के बारे में सब पता चल गया था तो वहीं दूसरी ओर पूजा को अपने पति के अफेयर के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। खबरों की मानें तो सनी और पूजा के परिवार के बीच बिजनेस एग्रीमेंट था जो सनी और पूजा की शादी के साथ फैमिली रिलेशन में बदल गया था।

न्यूज पेपर में छपी थी सनी की शादी की खबर

सिर्फ सनी ही नहीं उनके फैमिली ने भी उनकी शादी की बात छिपाकर रखी क्योंकि अभी उनका करियर शुरू ही हुआ था। सनी को इस बात का डर था कि उनके शादीशुदा होने की बात पता चलने पर फैन्स उन्हें एक रोमांटिक हीरो की तरह पसंद नहीं करेंगे। इसी वजह से पूजा लंदन में ही रहती थीं और सनी हर महीने उनसे मिलने के लिए लंदन जाया करते थे। खबरों की मानें तो सनी के शादीशुदा होने की खबर न्यूज पेपर में छप गई। वहीं सनी लगातार अपने शादीशुदा होने से इंकार करते रहे। तब तक सनी और अमृता का रिश्ता पूरी तरह से खत्म हो चुका था।

PunjabKesari

यह रिश्ता खत्म होने के बाद सनी का नाम जुड़ा डिंपल कपाड़िया से। दोनों ने अफेयर की खबरें खूब सुनने को मिली। खबरें तो यह भी सुनने को मिल रही थी कि डिंपल और सनी ने शादी कर ली है। कहा जाता है कि उस दौरान सनी ने डिंपल को पत्नी का दर्जा दिया हुआ था। दोनों का रिश्ता 11 साल तक चला हालांकि बाद में दोनों अलग हो गए।

PunjabKesari

फिर रवीना टंडन की तरफ सनी का झुकाव हुआ।  सनी और रवीना अक्सर साथ दिखाई देते थे। रवीना की वजह से सनी और अक्षय कुमार के बीच भी अनबन हो गई थी क्योंकि रवीना अक्षय को भी डेट कर चुकी थीं।

PunjabKesari

बता दें कि सनी देओल के दो बेटे है करण और राजवीर। करण बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News