15 DECSUNDAY2019 7:04:27 PM
Life Style

इस एक्टर को डेट कर रही हैं गोविंदा की भांजी, घर में आते ही मचाया धमाल

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 01 Oct, 2019 01:54 PM
इस एक्टर को डेट कर रही हैं गोविंदा की भांजी, घर में आते ही मचाया धमाल

टीवी के सबसे विवादित शो बिग बॉस 13 में इस बार सिर्फ सेलिब्रिटी ही घर का हिस्सा बने है। हाल में ही शुरू हुए इस शो में मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह भी है। बिग बॉस के घर में एंट्री लेने से पहले आरती ने कहा था कि वह चाहती है कि दुनिया देखे आखिर आरती कौन है। शो में आरती ने भाई  कृष्णा अभिषेक के साथ एंट्री ली। कृष्णा ने अपनी कॉमेडी से सभी को एंटरटेन किया। शो के प्रीमियर पर कृष्णा ने बहन आरती की पोल भी खोली।

 

कृष्णा ने बहन आरती की खोली पोल

कृष्णा ने कहा- ''आरती का सिक्सथ सेंस कमाल का है. ये दिल में आती है समझ में नहीं. घरवालों को इससे चौकन्ना रहना पड़ेगा. ये बात करते-करते बगल में इसके बारे में क्या बात हो रही है सब सुन लेगी, लेकिन स्माइल चेंज नहीं करेगी मुस्कुराते रहेगी. इसका कानसेंस तगड़ा है. ये अपने बारे में सब कुछ सुन लेती है.''

PunjabKesari

आरती ने भी भाई का सीक्रेट किया शेयर

वही, आरती ने भी भाई कृष्णा का बड़ा सीक्रेट शेयर किया। उन्होंने कृष्णा का राज खोलते हुए कहा, ''कृष्णा 12 साल से ये रात को एक ही शॉर्ट्स पहनता है. ये सिर्फ ग्रे कलर की टीशर्ट और ग्रीन कलर का शॉर्ट पहनता है. अगर ये रात को बाहर आ जाए तो इसे कोई ना कोई पैसे तो दे ही देगा.''

चलिए अब नजर डालते हैं आरती सिंह के करियर पर...

कई टीवी सीरियल्स में कर चुकी हैं काम

आरती का जन्म 1985 में लखनऊ (यूपी) में हुआ था। वे 34 साल की हैं। आरती टीवी एक्ट्रेस है जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2007 में सीरियल मायका से की थी। उन्होंने 'गृहस्थी', 'थोड़ा है थोड़े की जरूरत है', 'परिचय', 'उतरन', 'देवों के देव महादेव', 'सुसराल सिमर का' और 'वारिस' जैसे सीरियल्स में भी काम किया। कई सीरियल्स में काम करने के बावजूद भी वह टीवी इंडस्ट्री में अपनी खास जगह नहीं बना पाई।

PunjabKesari

इस एक्टर को कर रही हैं डेट

खबरों की मानें तो आरती सिंह सिद्धार्थ शुक्ला को डेट कर रही हैं। कहा जाता है कि दोनों का रिश्ता दोस्ती से ज्यादा है हालांकि दोनों ने इस बारे में कभी बात नहीं की। आरती सिंह रियलिटी शोज में भी दिख चुकी हैं। आरती सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है और वह अपनी हॉट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती है। बिग बॉस में जाने से पहले उन्होंने अपने फ्रेंड्स के साथ पार्टी की और उनकी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की।

आरती को मिली घर में बर्तन धोने की ड्यूटी

बता दें कि आरती सिंह को घर में बरतन धोने की ड्यूटी मिली है। इसमें उनके पार्टनर पारस छाबड़ा रहेंगे। अब देखते है कि बिग बॉस में आरती कितना टिक पाती हैं।

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News