18 JUNTUESDAY2019 8:22:16 PM
Life Style

Relationship: लड़कियों की Food Habits खोलेगी लव लाइफ से जुड़े सीक्रेट्स

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 19 May, 2019 01:27 PM
Relationship: लड़कियों की Food Habits खोलेगी लव लाइफ से जुड़े सीक्रेट्स

लड़कियां खाने की बेहद शौकीन होती है। जहां कुछ लड़किां खट्टे-मीठे गोल गप्पे खाना पसंद करती हैं तो वहीं कुछ आईसक्रीम देखकर ही पिघल जाती है। मगर आज हम आपको लड़कियों की फूड हैबिट्स से उनकी लव लाइफ के सीक्रेट्स बताने जा रहे हैं। लड़कों के लिए लड़कियों को जानना किसी मुश्किल काम से कम नहीं है लेकिन लड़कियों की फूड हैबिट्स आपके इस काम को आसान बना सकती है।

 

आइसक्रीम

आइसक्रीम का नाम सुनते ही लड़कियों के मुंह में पानी आ जाता है। ज्यादातर लड़कियों को लड़कियों को चॉकलेट या स्ट्रॉबेरी आसक्रीम खाना पसंद होता है लेकिन आप शायद यह नहीं जानते हैं कि ऐसी लड़कियां स्वभाव से काफी रोमांटिक और नॉटी होती है।

PunjabKesari

कॉफी

कॉफी पसंज करने वाली लड़कियं स्वभाव से रोमांटिक होती है। आत्मनिर्भरता और कल्पनाशीलता इनके व्यवहार में साफ दिखाई देती हैं। इतना ही नहीं, यह अपने लाइफपार्टनर के प्रति भी पूरी तरह से वफदार होती है लेकिन कॉफी लवर्स गर्ल्स थोड़ी खर्चीले स्वभाव की होती है और पार्टनर के पैसे खर्चने में कोई संकोच नहीं करती।

चॉकलेट

चॉकलेट खाना तो लगभग हर लड़की को पसंद होता है लेकिन क्या आप जानते हैं ऐसी लड़कियां नाजुक मिजाज की होती है। इतना ही नहीं, यह स्मार्ट और डैशिंग लड़कों की तरह जल्दी आकर्षित होती हैं। सीधी बात करने वाली चॉकलेट लवर्स लड़कियां पार्टनर को कभी धोखा नहीं देती और ना ही धोखा बर्दाशत करती हैं।

मिठाई

जो लड़कियां ईमानदार और सरल स्वभाव की होती है। हालांकि इन्हें गुस्सा भी काफी जल्दी आ जाता है लेकिन यह मुश्किल घड़ी में भी अपने पार्टनर का साथ कभी नहीं छोड़ती।

गोल-गप्पे

गोल-गप्पे पसंद करनी वाली उसी तरह की तरह खट्टे-मीठे स्वभाव की होती है। यह जिंदगी का पूरी तरह से मजा लेना चाहती हैं। बात अगर लवलाइफ की हो तो यह उसे भी रोमांटिच बना देती हैं और कभी अपनी शादीशुदा लाइफ को बोरिंग नहीं होने देती।

PunjabKesari

चाय

जो लड़कियां बहुत अधिक चाय पीती हैं वो नम्र और छुई-मुई स्वभाव की होती है। चाय पसंद करने वाली लड़कियां महत्वाकांक्षी नहीं होती और अपने पारिवारिक जिम्मेदारियों को बखूबी निभाती हैं। ऐसी लड़कियां हर छोटी-छोटी चीज में अपनी खुशी ढूंढ लेती हैं। इतना ही नहीं, यह परिवार के साथ बेहतर तालमेल बनाने में भी माहिर होती हैं।

आलू

आलू और आलू से बने व्यंजन पसंद करने वाली लड़कियां सरल स्‍वभाव की होती हैं और कभी अपने पार्टनर को धोखा नहीं देती। खास बात ये है कि ये आत्‍मनिर्भर होती हैं और दोस्ती में खर्च करना इन्हें अच्छा लगता है। महत्वकांक्षी ना होने के कारण ससुराल वालों के साथ भी इनकी अच्छी पटती है।

नॉनवेज

एनर्जेटिक और मिलनसार लड़कियों को नॉनवेज खाना काफी पसंद होता है। इतना ही नहीं, इनका सैंस ऑफ ह्यूमर भी काफी अच्छी हा। लव मैरिज में विश्वास रखने वाली ये लड़कियां अपने पार्टनर का साथ कभी नहीं छोड़ती। मगर शाकाहारी लड़कियों की तुलना में ये तेज और ऊंचा बोलने वाली होती हैं।

चावल

जिन लड़कियों को चावल खाना पसंद होती है वह अपने प्यार खुलकर जाहिर करती हैं। इतना ही नहीं, खुले विचार होने के कारण यह पार्टनर को प्रपोज करने से भी पीछे नहीं हटती लेकिन इन्हें प्यार में दिखावटीपन बिल्कुल संद नहीं होती। इसके अलावा इन्हें मेहमान नवाजी करना भी काफी पसंद होता है।

अल्कोहल

व्‍हिस्‍की पीने वाली लड़कियां ज्‍यादा शोर-शराबा वाला जीवन जीना पसंद करती हैं और अपनी लवलाइफ को खुलकर एंजॉय करती हैं। वहीं वाइन या रम पसंद करने वाली लड़कियां स्‍वभाव से शांत होती हैं और अपने जीवनसाथी को कभी धोखा नहीं देती।

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News

From The Web

ad