20 OCTSUNDAY2019 4:43:53 AM
Life Style

कभी स्कूल में नेहा की बहन को होना पड़ा था शर्मिंदा लेकिन यू-ट्यूब ने बदल दीं जिंदगी

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 07 Jun, 2019 01:24 PM
कभी स्कूल में नेहा की बहन को होना पड़ा था शर्मिंदा लेकिन यू-ट्यूब ने बदल दीं जिंदगी

अपने गानों पर लाखों लोगों को नचाने वाली नेहा कक्कड़ किसी पहचान की मोहताज नहीं है। नेहा अपनी सिगिंग और क्यूटनेस को लेकर कई लोगों को दिलों पर राज करती हैं। आज नेहा का बर्थ डे है। ऋषिकेश में जन्मी नेहा को इस मुकाम तक पहुंचने के लिए काफी स्ट्रगल किया। एक मिडिल क्लास फैमिली से ताल्लुक रखने वाली नेहा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में इंडियन आइडल से की।

 

4 साल की उम्र में शुरू किया गाना

नेहा ने 4 साल की उम्र में गाना शुरू कर दिया था। एक शो के दौरान नेहा ने अपनी जिंदगी से जुड़ा किस्सा शेयर किया था। दरअसल, शुरुआती दौर में नेहा की पारिवारिक स्थिति बहुत ही पिछड़ी हुई थी। उनके पिता घर का खर्च चलाने के लिए दिन-रात मेहनत किया करते थे। नेहा के पिता ना तो कोई नौकरी करते थे ना ही किसी दुकान पर काम। वह एक स्कूल के बाहर समोसे बेचा करते थे जिससे कमाए पैसों से अपने घर का खर्चा चलाते थे। नेहा ने खुद बताया कि उनकी बहन जिस स्कूल में पढ़ती थीं उस स्कूल के बाहर उनके पिता समोसे बेचा करते थे जिसके चलते नेहा की बहन को दोस्तों के सामने बहुत शर्मिंदा होना पड़ता था।

PunjabKesari

भाई-बहन के साथ जागरण में गाया करती थी गाने

नेहा ने कहा था 'कामयाब होने के बाद जब मैं आज रियलिटी शो में बच्चों को गाते हुए देखती हूं तो मुझे अपने संघर्ष भरे दिन याद आते  हैं, हम दिल्ली चले गए जहां मेरे बहन-भाई जागरण में गाया करते थे, मैंने चार साल की उम्र से ही गाना शुरू कर दिया था, पूरे दिन और रात गाया करते थे जिसके चलते अगले दिन स्कूल भी नहीं जा पाते थे।'

PunjabKesari

यू-ट्यूब ने बनाया रातों-रात स्टार

नेहा ने आज बॉलीवुड में कई हिट गाने गाए। नेहा अपनी सक्सेस के पीछे यू-ट्यूब का भी बड़ा हाथ मानती है। उन्होंने यू-ट्यूब पर अपने गानें अपलोड करना शुरू कर दिए, जिससे वह रातों-रात स्टार बन गई। आज नेहा के लाखों फ्लोवर्स हैं और वह सोशल मीडिया पर भी छाई रहती है।

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News